logo-image

बीजेपी दफ्तर पहुंचे अभिनेता सनी देओल, थोड़ी देर में होंगे शामिल

बीजेपी में शामिल होंगे अभिनेता सनी देओल, गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव!

Updated on: 23 Apr 2019, 11:57 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 के चलते देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियों में कई नामी चहरे जुड़ रहे हैं. इसी क्रम में थोड़ी ही देर में अभिनेता सनी देओल भी बीजेपी में शामिल होंगे. पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें सनी देओल भी साथ में हैं. सनी देओल बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और इसके लिए वह राजी भी हो गए हैं.

सूत्रों के अनुसार, बीजेपी थोड़ी देर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाली है. इस प्रेस वार्ता में केंद्रीय मंत्री की ओर से सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई जा सकती है. साथ ही वह पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव भी लड़ सकते हैं, जहां से पहले विनोद खन्ना ने चुनाव लड़ा था. बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है. 

धर्मेंद्र 2004 में बीजेपी की टिकट पर बीकानेर से लोकसभा चुनाव लड़े थे और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. लेकिन बाद में उनका राजनीति से मोहभंग हो गया. वैसे भी धर्मेंद्र का अधिकतर समय फिल्मों की शूटिंग और अपने फार्महाउस में ही निकलता था. सिर्फ धर्मेंद्र ही नहीं बल्कि हेमा मालिनी भी बीजेपी से जुड़ी हुई हैं. हेमा मालिनी 2014 में मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और इस बार भी वे मथुरा से ही बीजेपी उम्मीदवार भी हैं.