News Nation Logo
Banner

संकल्प पत्र में हैं दो बड़ी गलतियां, राजनाथ सिंह को दिया 10 दिनों का अल्टीमेटम: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

अगर यह संशोधन नहीं हुए तो 10 दिन के बाद सुब्रमण्यम स्वामी मीडिया में बीजेपी मेनिफेस्टो की गलतियां रखेंगे.

By : Sunil Mishra | Updated on: 09 Apr 2019, 11:26:25 AM
सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (फाइल फोटो)

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्वामी ने News State से बातचीत करते हुए कहा- पार्टी के संकल्प पत्र में दो बड़ी गलतियां वित्‍त से जुड़ी हुई हैं. उन्हें ठीक करने की जरूरत है. अगर उन्हें ठीक नहीं किया गया तो बड़ा नुकसान हो सकता है. आज ही उन्होंने राजनाथ सिंह से बात की है. संकल्प पत्र में जल्दी से जल्दी 2 संशोधन जरूरी है. अगर यह संशोधन नहीं हुए तो 10 दिन के बाद सुब्रमण्यम स्वामी मीडिया में बीजेपी मेनिफेस्टो की गलतियां रखेंगे.

वित्त मंत्री और वित्त मंत्रालय पर सबसे बड़ा निशाना
सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा- मेहुल चौकसी, नीरव मोदी और विजय माल्या के भागने के पीछे वित्त मंत्रालय और उनसे जुड़े अधिकारी हैं. वित्त मंत्रालय की वजह से ही पी चिदंबरम बचते रहे थे. वित्त मंत्री ने ईमानदार अफसरों पर कार्यवाही की. 4 साल से वित्तमंत्री चिदंबरम को बचा रहे हैं. सिर्फ 1 साल से पीएमओ के आदेश पर कार्यवाही शुरू हुई है.

कांग्रेस के काले धन के पीछे नेहरू गांधी परिवार
स्‍वामी ने बताया, कमलनाथ हों या अहमद पटेल, सबके तार नेहरू-गांधी परिवार से जुड़ते हैं. मेरे पास उन बैंकों के अकाउंट तक हैं, जहां कांग्रेस का कालाधन जमा है. खुद पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने राहुल गांधी को बचाया था. जब वह लाखों डॉलर के साथ पकड़े गए थे.

हिंदू ध्रुवीकरण हुआ तो बंटवारे और गुलामी के घाव हो जाएंगे ताजा
स्‍वामी बोले- महागठबंधन, महबूबा मुफ्ती और फारुक अब्दुल्ला जिस तरह के बयान दे रहे हैं, उससे अगर मुस्लिम ध्रुवीकरण होता है, तो हिंदू ध्रुवीकरण होगा और स्थितियां खराब हो जाएंगी. फिर हमें विभाजन की याद आएगी और मुगल गुलामी की भी..

भावनाओं के इर्द-गिर्द है बीजेपी का संकल्प
सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा- बीजेपी का संकल्प पत्र मुख्य आर्थिक नीतियों पर नहीं, बल्कि भावनाओं और राष्ट्रवाद के इर्द-गिर्द नजर आता है. यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि आर्थिक नीति पर चुनाव नहीं जीते जाते वरना पीवी नरसिम्हा राव और अटल बिहारी वाजपेई चुनाव नहीं हारते.

First Published : 09 Apr 2019, 10:54:03 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो