News Nation Logo
Banner

बीजेपी में जया प्रदा की एंट्री को लेकर एसपी नेता का शर्मनाक बयान, महिला आयोग ने भेजा नोटिस

समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान ने बीजेपी में शामिल हुईं आया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Ruchika Sharma | Updated on: 29 Mar 2019, 09:50:48 AM
समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है, ऐसे में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज ही गई है. समाजवादी पार्टी के नेता फिरोज खान ने बीजेपी में शामिल हुईं आया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया. एसपी नेता ने कहा किरामपुर के लोगों का चुनाव में मनोरंजन होगा. समाजवादी पार्टी के आज़म खां के खिलाफ जाया प्रदा रामपुर से चुनाव लड़ सकती हैं.

एसपी नेता ने मर्यादा की सीमा लांघते हुए कहा, 'रामपुर में शामें बड़ी रंगीन हो जाएंगी अब तो जब चुनावी माहौल चलेगा. रामपुर के लोग माशाल्लाह अच्छे हैं सुलझे हुए हैं क्योंकि आजम खां ने इतना काम कराया है तो वोट तो रामपुर के लोग समाजवादी को ही देंगे. लेकिन अपने मजे लूटने में वो कोई कसार नहीं छोड़ेंगे क्योंकि उन्हें एक दफा मौका मिला है तो वो यही कहेंगे मेरे पैरों में घुगुरु बाँध दो तो फिर मेरी चाल और ठुमके देख लो..'

एसपी नेता यही नहीं रूखे. समाजवादी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुई जयाप्रदा को लेकर उन्होंने एक और बयान दे डाला. उन्होंने कहा, 'जया प्रदा जी, मैं तो एक दिन बस में जा रहा था तो आपका काफिला जा रहा था.. जाम लगा था तो मैने बस में से उतरकर उनको देखने की कोशिश की क्योंकि हो सकता है कि जाम खुलवाने के लिए ठुमका न लगा दे... बड़ी अजीब सी बात है.' जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने एसपी नेता को नोटिस जारी किया है.

बता दें कि जयप्रदा ने 1994 में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) में शामिल होकर राजनीति में प्रवेश किया था. बाद में वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गई थीं लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों की वजह से 2010 में उन्हें निष्कासित कर दिया गया था. जया प्रदा रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं. उन्होंने 2009 और 2014 चुनाव में रामपुर का प्रतिनिधित्व किया था. दोनो बार उन्होंने रामपुर से कांग्रेस की नूर बानो को शिकस्त दी थी. बीजेपी महासचिव भूपेंद्र यादव और राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी की मौजूदगी में जया प्रदा ने पार्टी का दामन थामा.

First Published : 28 Mar 2019, 05:43:33 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.