News Nation Logo
Banner

SP-BSP-RLD Rally LIVE : सीएम योगी को मायावती का जवाब, कहा अली और बजरंग बली दोनों हमारे हैं

बदायूं से गठबंधन की ओर से संयुक्‍त उम्‍मीदवार मुलायम सिंह यादव के भतीजे और अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव चुनाव मैदान में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 13 Apr 2019, 03:36:41 PM
बदायूं में आज महागठबंधन की रैली

बदायूं में आज महागठबंधन की रैली

नई दिल्‍ली:

समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्‍ट्रीय लोकदल गठबंधन की संयुक्‍त रैली उत्‍तर प्रदेश बदायूं में होने जा रही है. रैली में अखिलेश यादव, मायावती और अजित सिंह संबोधित करेंगे. बदायूं से गठबंधन की ओर से संयुक्‍त उम्‍मीदवार मुलायम सिंह यादव के भतीजे और अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव चुनाव मैदान में हैं. इससे पहले 11 अप्रैल को गठबंधन की पहली बड़ी रैली सहारनपुर के देवबंद में हुई थी. उस रैली में भी तीनों दलों के शीर्ष नेताओं ने शिरकत की थी.

उत्‍तर प्रदेश में ये तीनों दल एक साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरे हैं. गठबंधन के अनुसार बीएसपी 38 और सपा 37 सीटों पर चुनाव मैदान में है. अजित सिंह की पार्टी राष्‍ट्रीय लोकदल बागपत, मुजफ्फरनगर और मथुरा सीट से चुनाव लड़ रही है. गठबंधन की ओर से कांग्रेस के लिए अमेठी और रायबरेली सीट सम्‍मानस्‍वरूप छोड़ी गई है.

रैली के पल-पल का अपडेट पाने के लिए क्‍लिक करें www.newsstate.com

बोलीं मायावती योगी की पार्टी को न अली का वोट पड़ेगा और न हमारी जाति की बजरंग बली का वोट पड़ेगा.

बसपा प्रमुख मायावती ने बताया कि हमें बजरंगबली इसलिए भी चाहिए, क्योंकि यह हमारे दलित जाति से जुड़े हैं और इसकी खोज मैंने नहीं बल्कि यूपी सीएम योगी ने कहा कि वे बनवासी हैं. मैं आभारी हूं कि योगी जी ने हमारे वंशज की जानकारी दी.

मायावती ने कहा, पीएम ने चुनावी आयोजनों में जनता के करोड़ों रुपये खर्च किए हैं. मोदी सरकार ने धन्नासेठों को मालामाल किया. मोदी सरकार में किसानों की मदद नहीं की गई. 

मायावती ने कहा, पीएम ने लोगों से किया अच्छे दिन का वादा पूरा नहीं किया. चुनाव आते ही मोदी उद्घाटन में जुट जाते हैं. उन्होंने देश की जनता को गुमराह किया है. 

बदायू में बोलीं मायावती, बीजेपी की गलत नीतियों से जनता में गुस्सा है. हमें अली भी चाहिए और बजरंगबली भी. गलत नीतियों की वजह से ही कांग्रेस सत्ता से बाहर गई. चौकीदार की नई नाटकबाजी बीजेपी को नहीं बचा पाएगी.

मायावती ने कहा, बीएसपी सिर्फ विकास के नाम पर वोट मांगती है. टकराव पैदा करने वाली सियासत से लोग सावधान रहें. लोग बीजेपी के अली-बजरंगबली के हथकंडे में न आए. नमो-नमो वाले जा रहे हैं. 

मायावती ने कहा, अली और बजरंगबली दोनों हमारे हैं. नमो वाले जा रहे हैं और भीम वाले आ रहे हैं. बजरंगबली का आशीर्वाद हमें ही मिलने वाला है. 

First Published : 13 Apr 2019, 12:46:20 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो