logo-image

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिस अंबानी को हर रैली में कोस रहे हैं, मां सोनिया ने किया है उनकी कंपनी में Investment

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अनिल अंबानी की ADAG के रिलायंस म्यूचुअल फंड (Reliance MF) में निवेश कर रखा है. गांधी फैमिली ही नहीं देश के कुछ अन्य बड़े नेताओं ने मुकेश अंबानी की रिलायंस ग्रुप में निवेश किया है.

Updated on: 29 Apr 2019, 03:42 PM

नई दिल्ली:

Top Leaders Investment 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी हर रैली में अनिल अंबानी को निशाना बनाते रहते हैं. राहुल गांधी अनिल अंबानी के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी आरोप लगाते रहे हैं. अब सवाल यह उठता है कि जिस व्यक्ति के विरोध को लेकर राहुल गांधी इतने मुखर रहे हों, वो फिर उस व्यक्ति से वित्तीय संबंध कैसे रख सकते हैं, लेकिन ये सच है कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ना सही लेकिन उनकी मां सोनिया गांधी का अनिल अंबानी से सीधा संबंध है.

यह भी पढ़ें: अंबानी की कंपनी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने किया है Invest

अनिल अंबानी की रिलायंस म्यूचुअल फंड (Reliance Mutual Fund) पर गांधी परिवार का भरोसा
चुनावी माहौल में अनिल अंबानी को राफेल विवाद में निशाना बनाने वाले राहुल गांधी की मां और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अनिल अंबानी की ADAG के रिलायंस म्यूचुअल फंड में निवेश कर रखा है. गांधी फैमिली ही नहीं देश के कुछ अन्य बड़े नेताओं ने मुकेश अंबानी की रिलायंस ग्रुप में निवेश किया है. रिलायंस ग्रुप में निवेश करने वालों में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, प्रिया दत्त, पूनम महाजन और सत्यपाल सिंह शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए किस बात पर केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस

सोनिया गांधी ने शेयर्स, म्यूचुअल फंड में किया है निवेश
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इक्विटी (Shares) के अलावा HDFC, Kotak, Motilal Oswal और Reliance MF में निवेश किया है.

यह भी पढ़ें: चक्रवाती तूफान 'फानी' की तैयारियों की समीक्षा कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी