logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर मांगा शत्रुघ्न के लिए वोट, ट्रोलर्स ने दिए ये करारे जवाब

इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के लिए ट्विटर पर वोट भी मांगा.

Updated on: 03 May 2019, 03:34 PM

मुंभई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई में अपने मत का इस्तेमाल किया और अब वह अपनी मां पूनम सिन्हा के लिए वोट मांग रही हैं. पूनम के लिए सोनाक्षी सिन्हा लखनऊ में समाजवादी पार्टी के लिए रोड शो कर रही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के लिए ट्विटर पर वोट भी मांगा.

ट्विटर पर सोनाक्षी ने अपने भाई लव सिन्हा का एक ट्वीट शेयर किया और कहा कि अगर मैं पटना में वोटिंग करती तो यह जरूर पढ़ती. यानी वह अपने भाई की बातों से पूरी तरह से सहमत हैं और लोगों से अपने पिता के लिए वोट करने की अपील कर रही हैं. अपने ट्वीट में लव सिन्हा ने कहा कि लोगों को केवल इस बात का ध्यान रखना चाहिए एक आदमी जो हमेशा बिहार के लिए खड़ा हुआ और बिहार का नेतृत्व किया. बिहार और पटना के लोगों के लिए काम किया.

लव सिन्हा के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने पटना साहिब सीट से बीजेपी के उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के जीतने की बात कही. इस पर लव सिन्हा ने टेलिकॉम क्षेत्र के काम गिनाए जो नहीं हुए और बताया कि किस प्रकार उनके पिता ने पटना के विकास में योगदान दिया. उन्होंने यहां तक दावा किया कि शत्रुघ्न सिन्हा ने सांसद निधि का पूरा पैसा खर्च कर दिया और रविशंकर प्रसाद ऐसा करने में विफल रहे.