Advertisment

शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जारी की 14 उम्मीदवारों की लिस्ट

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जारी की 14 उम्मीदवारों की लिस्ट

शिवपाल सिंह यादव (फाइल फोटो)

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार और हरियाणा में अपने 14 प्रत्याशी उतारे हैं.

Advertisment

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने यूपी के लिए 2, राजस्थान के लिए 1, बिहार के लिए 6 और हरियाणा के लिए 5 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है. शिवपाल सिंह यादव ने यूपी की बांदा सीट से छोटे लाल यादव और देवरिया से विनय कुमार सिंह अमेठिया को टिकट दिया है. वहीं, राजस्थान के अलवर से अनूप कुमार मेघवाल को उम्मीदवार बनाया गया है.

Advertisment

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने बिहार की बक्सर सीट से रविराज, आरा से अनिल कुमार सिंह, सासाराम से निर्मला देवी, मुजफ्फरपुर से एहतेशामुला हसन रहमानी, मधुबनी से मो. खलीक अंसारी और जहानाबाद से अरविंद प्रसाद सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं, हरियाणा के रोहतक से मंजू देवी, हिसार से रजत कलसन, भिवानी महेंद्रगढ़ से शैलेश कुमार, करनाल से नरेश कुमार और सिरसा से हीरा सिंह को टिकट दिया है. 

Lok Sabha Elections 2019 General Election 2019 Shivpal Singh Yadav Lok Sabha Seats in up Pragatisheel Samajwadi Party candidates list
Advertisment
Advertisment