News Nation Logo
Banner

शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने जारी की 14 उम्मीदवारों की लिस्ट

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 16 Apr 2019, 03:03:14 PM
शिवपाल सिंह यादव (फाइल फोटो)

शिवपाल सिंह यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) से अलग होकर अपनी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है. शिवपाल सिंह यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार और हरियाणा में अपने 14 प्रत्याशी उतारे हैं.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने यूपी के लिए 2, राजस्थान के लिए 1, बिहार के लिए 6 और हरियाणा के लिए 5 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है. शिवपाल सिंह यादव ने यूपी की बांदा सीट से छोटे लाल यादव और देवरिया से विनय कुमार सिंह अमेठिया को टिकट दिया है. वहीं, राजस्थान के अलवर से अनूप कुमार मेघवाल को उम्मीदवार बनाया गया है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने बिहार की बक्सर सीट से रविराज, आरा से अनिल कुमार सिंह, सासाराम से निर्मला देवी, मुजफ्फरपुर से एहतेशामुला हसन रहमानी, मधुबनी से मो. खलीक अंसारी और जहानाबाद से अरविंद प्रसाद सिंह को मैदान में उतारा है. वहीं, हरियाणा के रोहतक से मंजू देवी, हिसार से रजत कलसन, भिवानी महेंद्रगढ़ से शैलेश कुमार, करनाल से नरेश कुमार और सिरसा से हीरा सिंह को टिकट दिया है. 

First Published : 16 Apr 2019, 02:47:50 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो