logo-image

शर्मनाक राजनीति : शरद यादव ने पाकिस्तान के मुद्दे को देश के मुसलमानों से जोड़ा

उन्‍होंने कहा- बीजेपी के मंत्री और मुख्यमंत्री पाकिस्तान पर इसलिए निशाना साध रहे हैं ताकि देश की राजनीति पाकिस्तान के नाम पर हिंदू-मुसलमान की हो सके.

Updated on: 25 Mar 2019, 12:25 PM

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के बयान को शरद यादव ने मुस्लिम समुदाय से जोड़ दिया है. उन्‍होंने कहा- बीजेपी के मंत्री और मुख्यमंत्री पाकिस्तान पर इसलिए निशाना साध रहे हैं ताकि देश की राजनीति पाकिस्तान के नाम पर हिंदू-मुसलमान की हो सके. न्‍यूज नेशन से बातचीत में उन्‍होंने ये बातें कहीं.. 

कश्मीर के हालात को धर्म से जोड़ा
उन्‍होंने कहा- बीजेपी ने कश्मीर को इसलिए बरबाद कर दिया, क्योंकि वहां बहुसंख्यक मुसलमान है. बीजेपी मुसलमानों के खिलाफ है. ऐसे ही वजह से ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं. शरद यादव कश्मीर की समस्या और केंद्र सरकार की कार्यवाही को धार्मिक चश्मे और मुस्लिम बहुसंख्यक से जोड़ते हुए नजर आए.

मॉब लिंचिंग को दंगा बताया
हरियाणा और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए शरद यादव ने कहा कि दंगों से कमतर नहीं माना जा सकता. बीजेपी सरकार पूरी तरह से संप्रदायिक है. इसी वजह से एटा की घटना हुई और गुड़गांव की भी.. सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर सहमति दर्ज कराते हुए शरद यादव ने कहा, बीजेपी सांसद आज जो कह रहे हैं हम पिछले 5 सालों से यही बोलते आए हैं. प्रियंका मूल सवाल उठा रही हैं और बीजेपी के मुख्यमंत्री पाकिस्तान राग अलाप कर काम कर रहे हैं.