logo-image

शरद पवार बोले- जब खुद पीएम ने व्यक्तिगत टिप्पणी की जिम्मेदारी ली है तो इसमें हम आप क्यों पड़ें

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पार्टी नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है.

Updated on: 08 Apr 2019, 09:02 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पार्टी नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है. एनसीपी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने पुणे में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, किसी को व्यक्तिगत टिप्पणी बिल्कुल न करें.

शरद पवार ने कहा, जब खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने व्यक्तिगत टिप्पणी करने की जिम्मेदारी ली है तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता क्यों है? उन्होंने आगे कहा, वह 10 अप्रैल को बारामती आ रहे हैं, आप टीवी पर देख सकते हैं कि वह क्या कहते हैं. उन्होंने कहा, जब पीएम व्यक्तिगत तौर पर किसी की आलोचना कर रहे हैं तो इसमें हमें और आपको क्यों पड़ना है?

एनसीपी प्रमुख ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल में वर्धा आए थे, जहां उन्होंने एक कमेंट किया था कि मेरे परिवार में विवाद है. उन्होंने पटलवार किया कि ऐसे व्यक्ति की ओर से आक्षेप लगाए जा रहे हैं जिसे परिवार का अनुभव तक नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा की एक रैली में कहा था कि पवार का राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से नियंत्रण खिसकता जा रहा है और उनके परिवार में विवाद चल रहा है.

पवार ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अजीत पवार ने परिवार पर नियंत्रण कर लिया है और पवार परिवार अब एकजुट नहीं है. उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि हम भाई संस्कारी माहौल में पले बढ़े हैं और हमारी मां ने हमें मूल्य सिखाए.' उन्होंने आगे कहा, कोई नहीं जानता कि उसके (नरेंद्र मोदी) परिवार में कौन है. उसे दूसरे के घरों के बारे में बात नहीं करनी चाहिए.