logo-image

डिंपल यादव ने मायावती के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, अखिलेश यादव ने कही ये बड़ी बात

मंच पर समर्थकों के अभिवादन स्वीकारने के बाद डिंपल यादव ने संयुक्त रैली को संबोधित किया

Updated on: 25 Apr 2019, 09:05 PM

ऩई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महागठबंधन रैली आयोजित हुई. जिसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव मौजूद रहीं. मंच पर समर्थकों के अभिवादन स्वीकारने के बाद डिंपल यादव ने पैर छूकर मायावती को प्रणाम किया. मायावती ने भी उन्हें आशीर्वाद दिए. इसके बाद उन्होंने रैली को संबोधित किया. डिंपल यादव कन्नौज लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

चुनाव-प्रचार के लिए महागठबंधन रैली आयोजित की गई थी. जिसमें दोनों दलों के नेताओं ने डिंपल यादव के लिए वोट मांगे. इससे पहले मायावती और मुलायम सिंह पिछले 24 साल बाद एक चुनावी मंच पर साथ दिखे थे. जिसमें रैली को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह ने कहा था कि मायावती ने हमारी कई बार मदद की है. इस बार भी गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितवाएं. मैं मायावती जी का बहुत सम्मान करता हूं. उनका ही एहसान है कि आज हमारे बीच में हैं.

यह भी पढ़ें - प्रवर्तन निदेशालय ने हरियाणा के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला पर अनुपूरक आरोप पत्र दायर किया

पिछले दिनों मैनपुरी में 24 साल बाद मुलायम सिंह यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती एक मंच पर नजर आए थे. इस दौरान मुलायम सिंह ने कहा था, 'आज आपके बीच मायावती जी आई हैं. मैं इनका बहुत सम्मान करता हूं. मायावती जी का एहसान है कि वो आज हमारे बीच आई हैं. मैनपुरी में रैली को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि बहुत दिनों के बाद हम और मायावती जी एक मंच पर एक साथ आए हैं. यह बहुत खुशी की बात है. मायावती जी ने हमारी कई बार मदद की है. मुझे जिताने के साथ ही गठबंधन के सभी प्रत्याशियों को जितवाएं.'