logo-image

अखिलेश यादव ने खोला राज कहा, चुनाव में बीजेपी से नहीं बल्कि इस पार्टी से मिलती थी हमेशा टक्कर

इस बार सपा और बसपा बड़े अंतर से जीतेगी क्योंकि सपा-बसपा का गठबंधन बहुत मजबूत है.

Updated on: 06 Apr 2019, 10:27 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हर चुनाव में सदैव बसपा से चुनौती मिलती रही है. बीजेपी से कभी मुकाबला नहीं रहा है. इस बार सपा और बसपा बड़े अंतर से जीतेगी क्योंकि सपा-बसपा का गठबंधन बहुत मजबूत है. समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की ओर से कन्नौज लोकसभा की प्रत्याशी डिम्पल यादव ने शनिवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा, "बसपा के साथ हमारा विचारों का गठबंधन है. विचारों का गठबन्धन बहुत मजबूत होता है."

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का प्रदर्शन औसत से भी कम : सर्वेक्षण

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. केंद्र सरकार ने जनता को बहुत गुमराह किया है. इस बार इनका खाता भी इस प्रदेश में खुलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश की दिशा तय करने वाला है. इस बार नया प्रधानमंत्री भी उत्तर प्रदेश से ही होगा. भाजपा को तो काम रोको की बीमारी है. इसलिए इनका भला नहीं होगा.

कन्नौज सासंद डिंपल ने चौकीदार पर सवाल उठाया. डिंपल ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा. भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब ध्यान हटाने के लिए वह सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है. यह एक असफल सरकार है. झूठे वादे वाली सरकार की विदाई तय है.

उन्होंने कहा, "इनकी सरकार में हर दिन एक जवान शहीद हो रहा है. नोटबन्दी से देश को बहुत नुकसान हुआ."सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा, "नरेंद्र मोदी हटेंगे तो नौजवानों के भाग्य का ताला खुल जाएगा."

जनसभा को जया बच्चन, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र व बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा सहित अन्य बड़े नेताओं ने भी संबोधित किया.