News Nation Logo
Banner

राहुल गांधी की बड़ाई करते हुए सैम पित्रोदा बोले, ऐसे पप्पू मुझे पसंद हैं

राहुल गांधी में लीडरशिप की क्षमता है. वह लगातार आगे बढ़ रहे हैं. अगर ऐसा पप्पू हर इंसान हो, तो बहुत अच्छा होगा. मुझे ऐसे लोग पसंद हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 06 Apr 2019, 06:05:02 PM
कांग्रेस नेता और टेक्नोक्रेट सैम पित्रोदा

कांग्रेस नेता और टेक्नोक्रेट सैम पित्रोदा

नई दिल्ली.:

पुलवामा आतंकी हमले और उसके जवाब में भारतीय सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान खड़े करने वाले कांग्रेस के ओवरसीज प्रमुख सैम पित्रोदा ने एक बार फिर केंद्र सरकार खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत के नाम पर सिर्फ प्रचार हुआ है. प्रधानमंत्री खुद इस काम में अगुआ रहे. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं के राजनीति में आने की वकालत करते हुए कहा कि मेरे जैसी उम्र के लोगों को अब पीछे हट जाना चाहिए.

मीडिया से बात करते हुए सैम पित्रोदा ने कहा, देश के समक्ष बेरोजगारी एक प्रमुख मुद्दा है, लेकिन सरकार न सिर्फ इसे नजरअंदाज कर रही है बल्कि पीआर में ढेरों पैसा खर्च कर मूल मुद्दों को दरकिनार कर रही है. यही नहीं उन्होंने मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि आपकी कही हुई बात को कुछ मीडिया गलत तरीके से पेश करती है.
भारतीय मीडिया में बहुत शोर है. अंतरराष्ट्रीय मीडिया में बहुत कुछ सुनने को होता है.

'मिशन शक्ति' पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि साइबर सिक्यूरिटी की भारत को भविष्य में बहुत जरूरत पड़ने वाली है. साइबर सुरक्षा के लिए लाखों लोगो को रोजगार भी देना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि रोजगार सृजन के कई तरीके हैं. राजीव गांधी के समय हमने किसानों को सोयाबीन की खेती करने कहा. हम कई तरह के खाद्य तेलों को प्रोत्साहन देना चाहते थे, इसलिए कुछ खास कार्यक्रम शुरू किए गए. हालांकि राजीव गांधी की मृत्यु के बाद यह मिशन भी खत्म हो गया.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवाल के जवाब में उन्होंने राहुल को एक अच्छा लीडर बताया. सैम पित्रोदा के मुताबिक राहुल गांधी में लीडरशिप की क्षमता है. पिछले 15 साल से उन्हें जो लोग बतौर 'पप्पू' पेश कर रहे हैं, इसका उन्होंने बहुत अच्छे से सामना किया है. वह लगातार आगे बढ़ रहे हैं. बावजूद उन पर लगातर हमले होते हैं.अगर ऐसा पप्पू हर इंसान हो, तो बहुत अच्छा होगा. मुझे ऐसे लोग पसंद हैं. वह अविश्वसनीय नेता हैं.

First Published : 06 Apr 2019, 05:22:56 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो