logo-image

सलमान खुर्शीद बोले- अगर ये नहीं होता तो क्या नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन पाते

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने बीजेपी पर हमला बोला है.

Updated on: 25 Apr 2019, 08:10 AM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में अपनी जीत के लिए हर कोई एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने न्यूज नेशन से बातचीत में कहा, इस चुनाव में कोई चुनौती नहीं है. जीता हूं, हारा भी हूं. 

यह भी पढ़ें ः हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, कहा एक हाथ काटकर दूसरे हाथ में पकड़ा देंगे

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, कांग्रेस की लड़ाई सिर्फ बीजेपी से है. पीएम नरेंद्र मोदी से लोग नाराज हैं. इस बार मकसद मोदी को हराना है. उन्होंने आगे कहा, उत्तर प्रदेश में गठबंधन से समस्या आ सकती है, लेकिन बीजेपी से अच्छा मुकाबला होगा. सलमान खुर्शीद यूपी की फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. पिछली बार वह बीजेपी के उम्मीदवार से हार गए थे.

यह भी पढ़ें ः हेलिकॉप्टर उतारने की न मिली अनुमति तो शिवराज ने दी धमकी कहा, हमारे दिन भी आएंगे

खुर्शीद ने वर्तमान सांसद के बारे में कहा, मौजूदा सांसद ने अभी काम को लेकर कोई प्रयास नहीं किया. जिसकी प्रदेश में भी सरकार हो उसे काम में क्या समस्या हो सकती है. उन्होंने राष्ट्रवाद पर कहा, राष्ट्रवाद और सर्जिकल स्ट्राइक जैसी मुद्दे खोखली बातें हैं. राष्ट्रवाद से किसी को आपत्ति नहीं है, लेकिन कांग्रेस बीजेपी की परिभाषा में फर्क है. बयानबाजी तो मुहावरे होते हैं, लेकिन जवाब सुनने की क्षमता होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः मुस्लिम युवक ने साध्वी के पक्ष में पोस्ट लिखा, तो लोगों ने फोन करके दी जान से मारने की धमकी

कांग्रेस नेता ने गठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा, बीएसपी-एसपी खोखली है. बीएसपी का 80 फीसदी संगठन इस्तीफा दे चुका है. उन्होंने आगे कहा, अगर कालाधन नहीं चल रहा होता तो नरेंद्र मोदी आज प्रधानमंत्री कैसे बन गए.