logo-image

पीएम नरेंद्र मोदी के गुफा में लगाए गए ध्यान पर अशोक गहलोत ने कहा- अब तो भगवान ही जानें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर के नजदीक ही एक गुफा में रातभर एक भगवा चादर ओढ़े ध्यान लगा रहे थे. रातभर ईश्वर में ध्यान लगाने के बाद पीएम आज गुफा से बाहर आए.

Updated on: 19 May 2019, 09:42 AM

नई दिल्ली:

राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ दौरे पर तंज कसा है. पीएम मोदी शनिवार को बाबा केदारनाथ की पूजा-अर्चना करने के बाद ध्यान लगाने के लिए एक गुफा में रातभर ठहरे थे. जिस पर उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं. खास बात ये है कि केदारनाथ में पीएम मोदी को कवर करने के लिए देशभर की मीडिया केदरानाथ पहुंची हुई है. बता दें कि प्रधानमंत्री आज (रविवार) बद्रीनाथ भी जाएंगे, जहां वे बाबा बद्रीनाथ की पूजा-अर्चना कर उनसे आशीर्वाद लेंगे.

ये भी पढ़ें- केदारनाथ दर्शन के बाद मोदी ने कहा- मैं भगवान से कभी कुछ नहीं मांगता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ मंदिर के नजदीक ही एक गुफा में रातभर एक भगवा चादर ओढ़े ध्यान लगा रहे थे. रातभर ईश्वर में ध्यान लगाने के बाद पीएम आज गुफा से बाहर आए. जिसके बाद पीएम ने वहां मौजूद देशभर के पत्रकारों से बातचीत की थी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, 'आज वह भगवा धारण कर एक गुफा में बैठे हुए हैं. भगवान ही जानें, वह क्या संदेश देना चाहते हैं. हर कोई उन्हें देख रहा है.' पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए गहलोत ने कहा कि पीएम बेरोजगारी, किसानों की समस्याओं, अर्थव्यवस्था और विदेश नीति जैसे गंभीर मुद्दों पर चुप्पी साधे रहते हैं. गहलोत ने प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए कहा कि वे केवल धर्म और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर ही बात करते हैं.

ये भी पढ़ें- वाराणसी के ज्योतिषाचार्य ने बनाई नरेंद्र मोदी की कुंडली, बताया- 'मिल सकता है राजयोग'

गहलोत ने शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी द्वारा की प्रेस कॉन्फ्रेंस की भी आलोचना की. उन्होंने कहा कि पीएम ने 5 साल में कभी मीडियो को संबोधित नहीं किया लेकिन चुनावों की वजह से वे पत्रकारों के सामने आ रहे हैं. पीएम मोदी पर हमला करते हुए गहलोत ने कहा, 'प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनके चेहरे और शारीरिक हाव-भाव को देखिए. देश ने यह देख लिया कि वे क्या संदेश देना चाहते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उन्हें बहस करने की चुनौती दी, पर वे पीछे हट गए. वे लोग क्यों मुद्दों पर चर्चा करने से पीछे हट जाते हैं? उन्होंने पिछले पांच साल में क्या किया? उनका दृष्टिकोण क्या है? उन्होंने सिर्फ अपने चुनाव प्रचार और रणनीति के बारे में बातचीत की.'