logo-image

राहुल गांधी ने अमित शाह को बताया हत्या का आरोपी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को मंगलवार को यहां हत्या का आरोपी कहकर संबोधित किया

Updated on: 23 Apr 2019, 11:11 PM

जबलपुर:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह को मंगलवार को यहां हत्या का आरोपी कहकर संबोधित किया . राहुल ने सिहोरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली बहस की चुनौती दी और कहा, "हत्या के आरोपी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, वहां क्या शान है, जय शाह का नाम सुना है आपने? वह तो जादूगर हैं, जिसने तीन माह में 50 हजार रुपये को 80 करोड़ रुपये बना दिया."

उन्होंने आगे कहा, "अमित शाह के बेटे जय शाह तीन माह में 50 हजार रुपये से 80 करोड़ रुपये बनाते हैं और प्रधानमंत्री देश के युवाओं से कहते हैं कि पकोड़े बेचो।"

गांधी ने भ्रष्टाचार का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को खुली बहस की चुनौती दी है, मगर वह तैयार नहीं हैं। "मात्र 20 मिनट में हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री देश की जनता को चेहरा नहीं दिखा पाएंगे। वह डरते हैं, दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सदन में हुई बहस के दौरान आंख नहीं मिला पाए थे."