logo-image

सैम पित्रोदा को पार्टी से बाहर निकालें राहुल गांधी और सोनिया गांधी : BJP

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और सरदार आरपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की

Updated on: 10 May 2019, 04:08 PM

highlights

  • बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • मोदी सरकार ने सिख दंगों के पीड़ितों को न्याय दिलवाया
  • राहुल और सोनिया गांधी को सिखों से माफी मांगनी चाहिए

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर आरोर-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और सरदार आरपी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. संबित पात्रा ने कहा, आज हमारे बीच में नीमृत कौर भी मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें ः बेटी ईरा के बर्थडे पर आमिर खान ने शेयर की ये पुरानी फोटो, दिया स्पेशल मैसेज

संबित पात्रा ने बताया कि सैम पित्रोदा ने जो कहा हुआ तो हुआ ये एक वाक्य नहीं है ये निर्लज्जता है. राजीव गांधी ने सिर्फ इतना ही नहीं कहा कि जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है और क्या किया आज हम आपको दिखाएंगे. उन्होंने आगे कहा, मोदी सरकार ने सिख दंगों में अपने को खोने वाले को न्याय दिलवाया. सैम पित्रोदा को पार्टी से निकाला जाए. साथ ही इस मसले पर सिखों के सामने राहुल गांधी और सोनिया गांधी माफी मांगे.

यह भी पढ़ें ः हॉकी: भारत ने ऑस्ट्रेलिया-ए को 3-0 से चटाई धूल, मैच के हीरो बने सुमित कुमार

सरदार आरपी सिंह ने कहा, आपने देश के अंदर सिखों को देशद्रोही बताने का प्रयास किया. जिसने सबसे ज्यादा सिखों को मरवाया उन्हें कांग्रेस में बड़ा पद मिला. देश का सिख समाज इसे कभी माफ नहीं करेगा... हुआ तो हुआ ये कांग्रेस की मानसिकता है. उन्होंने आगे कहा, मनमोहन सिंह ने राहुल गांधी को क्यों नहीं कहा कि सैम पित्रोदा को पार्टी से बाहर निकालो. अगर शर्म बची है तो राहुल सोनिया सैम पित्रोदा को पार्टी से बाहर निकाले.