News Nation Logo
Banner

नाबालिग के साथ रेप करने वाले राजबल्लभ यादव के लिए छलका राबड़ी देवी का दर्द, कानून की धज्जियां उड़ाकर किया ये काम

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी राजबल्लभ की पत्नी विभा देवी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि उन्होंने राजबल्लभ को गलत तरीके से फंसाकर जेल में भेज दिया.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Apr 2019, 01:52:41 PM
image courtesy: ANI

image courtesy: ANI

नवादा:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की धर्मपत्नी राबड़ी देवी ने नवादा में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान यादव समुदाय को खुश करने के लिए कथित तौर पर जाति कार्ड खेला. राबड़ी देवी यहां रेप के आरोपी राजबल्लभ यादव की पत्नी के लिए कैंपेनिंग कर रही थीं, जहां उन्होंने नीतीश कुमार की बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने यादवों का नाम बदनाम करने के लिए राजबल्लभ यादव को जेल भिजवाया. इतना ही नहीं राबड़ी देवी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने यादल परिवार को बदनाम करने के लिए उन्हें IRCTC मामले में फंसाया.

ये भी पढ़ें- मलेशिया ओपन बैडमिंटन: टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में किदांबी श्रीकांत, ओलंपिक मैडलिस्ट पीवी सिंधु बाहर

नाबालिग के साथ दुष्कर्म के आरोपी राजबल्लभ की पत्नी विभा देवी के लिए चुनाव प्रचार करते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि उन्होंने राजबल्लभ को गलत तरीके से फंसाकर जेल में भेज दिया. राबड़ी देवी ने स्थानीय जनता से अपील करते हुए कहा कि लोग लोकसभा चुनाव में नवादा से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार विभा देवी को वोट देकर उन्हें विजयी बनाएं.

ये भी पढ़ें- IPL 12: लसिथ मलिंगा ने किया ये अनोखा कारनामा, 12 घंटे के अंदर खेल लिए दो मैच.. रिपोर्ट पढ़ रह जाएंगे दंग

गौरतलब है कि साल 2016 में राजबल्लभ ने एक नाबालिग लड़की को शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया था. जिसके बाद पटना की एक अदालत ने राजबल्लभ सहित कुल 5 लोगों को दोषी ठहराया था. कोर्ट ने राजबल्लभ को उम्रकैद की सजा सुनाई थी, जिसके बाद से वह जेल में ही बंद है. नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार के मामले की वजह से ही राजबल्लभ चुनाव नहीं लड़ रहा है.

First Published : 05 Apr 2019, 01:52:36 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो