logo-image

Priyanka Gandhi Vadra Twitter Handle: प्रियंका गांधी की ललकार, ट्विटर पर Followers 50,000 पार

कांग्रेस की नवनिर्वाचित महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को ट्विटर (Priyanka Gandhi Twitter Handle) पर दस्तक दी है.

Updated on: 11 Feb 2019, 02:52 PM

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस की नवनिर्वाचित महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने सोमवार को ट्विटर (Priyanka Gandhi Twitter Handle) पर दस्तक दी है. प्रियंका गांधी का ट्विटर हैंडल (@priyankagandhi) लखनऊ में होने वाले उनके पहले रोडशो से कुछ समय पहले ही आया है. उनके Followers की संख्‍या बढ़ रही है. कुछ ही घंटों में उनके फॉलोवर्स की संख्‍या 50000 पार कर गई, हालांकि अभी तक उन्‍होंने एक भी ट्वीट नहीं किया है फिर उनका अकाउंट verified है.

प्रियंका गांधी के ट्विटर पर आने के महज कुछ ही देर में कई हजार फॉलोवर हो गए हैं. दोपहर 12 बजे तक उनके फॉलोवर्स की संख्या तकरीबन पांच हजार पहुंच गई है. प्रियंका गांधी का ट्विटर हैंडल @priyankagandhi है. हालांकि, प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से कोई ट्वीट नहीं किया है. आपको बता दें कि हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्विटर पर अकाउंट शुरू किया है.

यह भी पढ़ेंः General Election 2019: वो नारे जिनके चलते चली गईं सरकारें, आप भी जानें कितना था इनका असर

ट्विटर अकाउंट के अनुसार, प्रियंका गांधी वाड्रा का यह अकाउंट 10 फरवरी की देर रात 10.45 मिनट पर बना है.   वह 7 लोगों को फॉलो कर रही हैं. प्रियंका गांधी अपने अकाउंट से कांग्रेस, अहमद पटेल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत को फॉलो कर रही हैं.

कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) सोमवार को लखनऊ (Lucknow) में रोडशो कर रही हैं. इसके साथ ही प्रियंका अपने लोकसभा चुनाव के चुनावी अभियान का शंखनाद करेंगी. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) भी होंगे. इस रोड शो पर उत्‍तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यह रोडशो नहीं चोर शो है.

यह भी पढ़ेंः Priyanka Gandhi Vadra Roadshow LIVE :लखनऊ में प्रियंका गांधी का रोडशो अब से कुछ ही देर में

बता दें कि राहुल गांधी ने पिछले महीने ही प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी का प्रभारी बनाया था. प्रियंका अगले 4 दिनों उत्तर प्रदेश में रहेंगी. अपने लखनऊ दौरे से पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम एक ऑडियो संदेश भी जारी किया है. लखनऊ में उनके रोड शो को लेकर तमाम तैयारियां की गई हैं. सुबह से ही कांग्रेस के प्रदेश मुख्‍यालय पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का जुटना शुरू हो गया है. लखनऊ में हर तरफ प्रियंका गांधी के पोस्‍टर लगाए हैं.