News Nation Logo
Banner

प्रियंका गांधी ने की अमिताभ बच्चन को PM बनाने की वकालत, जानें कहां और क्यों

प्रियंका गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह नेता नहीं अभिनेता हैं. इससे अच्छा होता कि वे अमिताभ बच्चन को ही पीएम बना देते.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 17 May 2019, 01:46:31 PM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मिर्जापुर में रोड-शो के दौरान

highlights

  • मिर्जापुर में प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को नेता नहीं अभिनेता बताया.
  • तंज कसते हुए पीएम और अमिताभ बच्चन को एक तराजू में तौला.
  • कहा- अमिताभ बच्चन को चुन लेते, करना इनमें से किसी को कुछ नहीं.

नई दिल्ली.:  

17वीं लोकसभा (17th Loksabha) के लिए हो रहे चुनाव के सातवें चरण के प्रचार (Seventh Phase Campaign) के आखिरी दिन अब अमिताभ बच्चन की भी एंट्री हो गई. कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) और पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने मिर्जापुर में रोड-शो के दौरान केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए अमिताभ बच्चन का नाम लेकर उन्हें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ही तराजू में तौल दिया. प्रियंका गांधी कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के समर्थन में रोड-शो करने यहां पहुंची थीं.

यह भी पढ़ेंः 23 मई को शोक सभा..सोनिया गांधी की नई पहल को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कसा तंज

तंज कसते हुए बोलीं प्रियंका-पीएम नेता नहीं अभिनेता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर आक्रामक रुख अपनाते हुए प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि बीजेपी का मकसद किसी भी तरह सत्ता हासिल करना है. मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान जो वादे किए थे, उन्हें आज तक पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठे वादे नहीं करती बल्कि किसानों, गरीबों और युवाओं के हक में काम करती है. इसके बाद वह बोलीं, 'अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है. इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को ही बना देते. करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए.'

यह भी पढ़ेंः आखिरी रैली में PM नरेंद्र मोदी की हुंकार, अबकी बार 300 पार, फिर एक बार मोदी सरकार

रोड-शो के दौरान लगे 'मोदी-मोदी' के भी नारे
पूरे रौ में नजर आ रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी खुली जीप में सवार थीं और उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रही थीं. उनका रोड-शो (Road Show) जैसे ही वसीगंज चौराहे से गुजरा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. इस पर उन्होंने मुस्कराते हुए उनकी तरफ देखकर भी हाथ हिलाया. इसके पहले वह भोपाल में भी चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रशंसकों (BJP Supporters) को 'बेस्ट ऑफ लक' कहकर उनका दिल जीतने में सफल रही थीं.

यह भी पढ़ेंः 23 मई को शोक सभा..सोनिया गांधी की नई पहल को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने कसा तंज

अजान होते देख रोका अपना भाषण
हालांकि मिर्जापुर (Mirzapur) में रोड-शो के दौरान उनका काफिला वसीगंज में कुछ देर रुका तो उन्होंने वहीं पर भाषण देना शुरू कर दिया. वह बीजेपी खासकर पीएम मोदी के शासन की बखिया उधेड़ रही थीं कि अचानक अजान (Azaan) होने लगी. शुक्रवार और रमजान (Ramzaan) के दौरान अजान होते देखकर प्रियंका गांधी ने अपना भाषण रोक दिया. अजान खत्म होने के बाद ही उन्होंने अपनी बात शुरू की.

First Published : 17 May 2019, 01:46:31 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.