News Nation Logo
Banner

भाई राहुल के नामांकन पर प्रियंका गांधी ने पत्रकार के पकड़े जूते, जानें क्यों

राहुल गांधी के नामांकन भरते समय एक पत्रकार बेहोश, मीडिया को संबोधित करते समय तीन और हुए बेहोश

IANS | Updated on: 04 Apr 2019, 07:10:37 PM
केरल में नामांकन पत्र भरने के बाद रोड शो करते राहुल गांधी

केरल में नामांकन पत्र भरने के बाद रोड शो करते राहुल गांधी

वायनाड:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को गुरुवार को एक पत्रकार के जूते को अपने हाथों में पकड़े हुए देखा गया. दरअसल जब उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के लिए केरल से अपना नामांकन भर रहे थे, तभी एक पत्रकार बेहोश हो गया. राहुल गांधी ने वायनाड कलेक्टर के कार्यालय में अपना नामांकन पत्र भरा और उनके मीडिया को संबोधित करने के तुरंत बाद तीन मीडियाकर्मी बेहोश हो गए. वायरल हुए वीडियो में प्रियंका गांधी के हाथ में एक पत्रकार का जूता दिखाई दे रहा है, जबकि राहुल गांधी बेहोश पत्रकार को एंबुलेंस तक ले जाने के लिए मदद करते दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2019 : गाजियाबाद में जनरल वीके सिंह से लोहा लेंगीं कांग्रेस की डॉली शर्मा, जानिए उसके बारे में

वायनाड से नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुझे पता है कि वायनाड से चुनाव लड़ने को लेकर सीपीएम के नेता मुझसे नाराज हैं और लगातार मेरे खिलाफ हमला बोल रहे हैं, लेकिन मैं पूरे चुनाव प्रचार के दौरान उनके खिलाफ एक शब्‍द भी नहीं बोलूंगा. राहुल गांधी ने कहा- मैं केरल इसलिए आया हूं, ताकि मैं संदेश दे सकूं कि पूरा देश एक है, चाहे वो उत्‍तर हो, दक्षिण हो पूरब हो या पश्‍चिम. मैं पूरे देश को संदेश देना चाहता हूं मेरा उद्देश्‍य है कि मैं दक्षिण भारत के लोगों को संदेश दे सकूं. मोदी जी और आरएसएस देश की संस्‍कृति, सभ्‍यता और भाषा पर हमला बोल रहे हैं. खासकर दक्षिण भारत की संस्‍कृति को वो खासा नुकसान पहुंचा रहे हैं.

First Published : 04 Apr 2019, 06:57:17 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो