News Nation Logo
संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

प्रियंका गांधी के अयोध्‍या दौरे को मोहसिन रजा ने बाबर से जोड़ा, कही ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश सरकार के मुस्लिम वक्फ बोर्ड के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की अयोध्या यात्रा पर निशाना साधा.

IANS | Edited By : Sunil Mishra | Updated on: 25 Mar 2019, 03:39:19 PM
मोहसिन रजा (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश सरकार के मुस्लिम वक्फ बोर्ड के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की अयोध्या यात्रा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रियंका अयोध्या क्यों जा रही हैं, अयोध्या तो श्रीराम जन्मभूमि है. कांग्रेस के लोगों ने राम के अस्तित्व पर सदा उंगली उठायी है. इसके बाद यह लोग वहां क्या तलाशने जा रहे हैं.

रजा ने कहा, "प्रयाग कुंभ और बरसाने की होली में ये लोग कभी गए नहीं. अयोध्या में ऐतिहासिक दीपोत्सव निकल गया, कभी गए नहीं. अब वहां क्या करने जा रहे हैं? उन्होंने कहा कि मुझे लग रहा है कि प्रियंका अयोध्या में बाबर के निशान ढूंढने अयोध्या जा रही हैं लेकिन वहां अब वह भी नहीं बचा है."

उन्होंने कहा, "यह लोग साइबेरियन पक्षी हैं, मौसम देखकर निकलते हैं. इस सब ड्रामेबाजी से कुछ होने वाला नहीं है. कभी ट्रेन से यात्रा करना, कभी नाव से इधर-उधर जाना, यह सब पिकनिक मनाने के तरीके हैं. इन सब ड्रामेबाजी से कुछ होने वाला नहीं है. हां, यह जरूर है कि इस बीच उन्हें मोदी जी का विकास जरूर दिखेगा."

प्रियंका गांधी 27 मार्च को अयोध्या जा रही हैं. वे इस दौरान वह हुनमानगढ़ी मंदिर में दर्शन करेंगी. इसके बाद वे अयोध्या में रोड शो करेंगी.

First Published : 25 Mar 2019, 03:34:35 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो