logo-image

राहुल गांधी के लिए वोट मांगने वायनाड पहुंची प्रियंका, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

सत्ता पाने के बाद इस पार्टी के लोग यह मानने लगे थे कि यह सत्ता उनकी है जनता की नहीं है. जनता को अपनी गलतफहमी का पहला संदेश तब मिली जब सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष ने 15 लाख रूपया देने के वादे को चुनावी जुमला बोल दिया था.

Updated on: 20 Apr 2019, 02:19 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए वोट मांगने के लिए शनिवार को वायनाड पहुंची. वायनाड में प्रियंका ने एक रोड शो किया और इसके बाद एक रैली को संबोधित किया. इस रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा पांच साल पहले देश की जनता ने बीजेपी सरकार सत्ता में आई थी जिस पर देश की जनता ने भरोसा कर बड़ा बहुमत दिया, साथ ही देश वासियों इस सरकार में अपना विश्वास और आशाएं बनाए रखी लेकिन उस सरकार ने सत्ता पाने के बाद धीरे-धीरे जनता को धोखा देना शुरु कर दिया.

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, सत्ता पाने के बाद इस पार्टी के लोग यह मानने लगे थे कि यह सत्ता उनकी है जनता की नहीं है. जनता को अपनी गलतफहमी का पहला संदेश तब मिली जब सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष ने 15 लाख रूपया देने के वादे को चुनावी जुमला बोल दिया था. उन्होंने मंच से लोगों को आश्वस्त किया कि राहुल गांधी यहां (वायनाड में) होंगे और यहां के लिए काम करेंगे.

प्रियंका गांधी ने बताया कि, राहुल गांधी ने अपने जीवन में व्यक्तिगत हमलों का सामना किया है. वो उसके चरित्र को चित्रित करते हैं जो सच्चाई से बहुत दूर है. मेरा भाई राहुल मुझसे दो साल बड़ा है. वह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत और दर्दनाक क्षणों में सहयोगी रहे हैं. राहुल जब 14 साल के थे, तब इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी. हमारा परिवार एक साथ रहा. इस घटना के ठीक 7 साल बाद जब वह विदेश में पढ़ाई करने गया था तब उसके पिता की हत्या कर दी गई थी. लेकिन इस संकट की घड़ी में भी राहुल ने कहा कि उनके दिल में कोई गुस्सा नहीं है.