News Nation Logo
Banner

मोदी के इंटव्यू पर प्रियंका का हमला, कहा विदेशों में नजर आते हैं पीएम, जनता की नहीं है समझ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लिए जाने पर बुधवार को निशाना साधा.

IANS | Updated on: 24 Apr 2019, 04:25:26 PM
प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साक्षात्कार लिए जाने पर बुधवार को निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं, और बड़े-बड़े अभिनेताओं से इंटरव्यू भी करवाते हैं. प्रियंका ने यहां कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री जी जनता को नहीं समझते. नेता को जनता की बात समझनी चाहिए. इसके लिए जरूरी है कि नेता जनता के बीच जाए. लेकिन प्रधानमंत्री हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं. बड़े-बड़े अभिनेताओं से इंटरव्यू करवाते हैं."


उन्होंने कहा, "बीजेपी की राजनीति हवा-हवाई है. वह सिर्फ प्रचार की राजनीति कर रही है और लोकतंत्र को दुर्बल बनाने का प्रयास कर रही है. बीजेपी के नेताओं का 50 फीसद भाषण सिर्फ मेरे परिवार के ऊपर रहता है."

प्रियंका गांधी ने कहा, "आज जनता के लिए नहीं, उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने के लिए नीतियां बनाई जा रही हैं. बनारस गई तो पता चला कि प्रधानमंत्री गांव नहीं जाते हैं. इस सरकार ने रोजगार घटाने का काम किया है. सरकार ने मनरेगा को पूरी तरह से बंद कर दिया है."

उन्होंने कहा, "गांव का किसान अन्ना जानवरों से परेशान हैं, भ्रमण के दौरान लोग खुद कहते हैं दीदी हमें बचा लीजिए. किसानों की खेती जब चरी जा रही थी, चौकीदारी कहां चली गई. बीजेपी की राजनीति हवा में है, जनता से इनका कोई जुड़ाव नहीं रहता है."

प्रियंका ने कहा, "चुनाव के समय इनके नेता पाकिस्तान की बात करते हैं. चुनाव के समय पर झूठ बोलने वालों को जनता सबक सिखाए. वोट आपका अधिकार है, हथियार है, इसका इस्तेमाल सोच-समझकर करें."

उल्लेखनीय है कि बुधवार को टीवी चैनलों पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नरेंद्र मोदी की बातचीत का प्रसारण हुआ है.

First Published : 24 Apr 2019, 04:25:23 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो