News Nation Logo
Banner

कांग्रेस का अर्थ लूट और झूठ, सत्ता में आते ही करती है घोटाले- प्रकाश जावेड़कर

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस के राजस्थान और मध्य प्रदेश में सत्ता में आते ही घोटाले करने शुरू कर दिए

Written By : लालसिंह फौजदार | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 13 Apr 2019, 08:02:08 AM
प्रकाश जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर

जयपुर:

लोकसभा चुनाव 2019 (Loksabha Election 2019) के लिए देशभर में सियासी माहौल गरमाया हुआ है. तमाम पार्टियों के नेता रैलियों, जनसभाओं और मीडिया के जरिए एक-दूसरे पर तीखे हमले बोल रहे हैं. शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस पर जुबानी तीर छोड़े. राजस्थान के जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का अर्थ लूट और झूठ है.

लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने कहा कि कांग्रेस के राजस्थान और मध्य प्रदेश में सत्ता में आते ही घोटाले करने शुरू कर दिए. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री के अतिविश्वसनीय लोगों के पास से करोड़ों रुपये जिस प्रकार से बरामद हुए है, कांग्रेस को लज्जित होना चाहिए.

यह भी पढ़ें- जालियांवाला बाग नरसंहार की बरसी पर शताब्‍दी समारोह आज, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी पहुंचे

जावड़ेकर ने कहा कि सरकारी विभागों से पैसा लूटना कांग्रेस (Congress) सरकार का धर्म है और वह सत्ता में आते ही इस काम में लग जाती है. अभी सरकार में आकर 100 दिन हुए और आईटी रेड में करोड़ों रुपये मिले. इससे यह साबित होता है कि कांग्रेस का मतलब झूठ, कांग्रेस का मतलब लूट.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मध्यप्रदेश में आईटी छापे और कांग्रेस कार्यालय में पैसों के लेन-देन पर कांग्रेस को शर्म से जहां लज्जित होना चाहिए, वहां बहादुरी के भाव दिखा रही है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस पूरे मामले का खुलासा करें, कांग्रेस के दफ्तर में कैसे पैसे पहुंचे ? उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जवाब देना चाहिए कि इतना पैसा कहां, कैसे, किसके माध्यम से और किसके लिए इकट्ठा किया गया था.

यह भी पढ़ें- Loksabha Election 2019: AAP और कांग्रेस में नहीं होगा गठबंधन, अब राहुल खोज रहे हैं प्रत्याशी

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी (BJP) आर्थिक विषयों में स्पष्टता रखती है और बैंक से लेन-देन करती है. उन्होंने कहा कि विपक्षी लोकतांत्रिक तरीके से मोदी जी और बीजेपी का सामना नहीं कर सकते, इसलिए सेना और सैनिकों का अपमान करते हुए फेक न्यूज का सहारा ले रहे हैं.

साथ ही प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javadekar) ने दावा किया कि लोग बीजेपी को 'दमदार नेतृत्व', 'भारत की सुरक्षा' और 'सबका साथ-सबका विकास' के लिए वोट दे रहे हैं. पूरे देश में लोग खुलकर मोदी जी का समर्थन कर रहे हैं, इसलिए इस बार बीजेपी 300 पार और एनडीए 360 से अधिक सीटें जीतेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है. कार्यकर्ता हर घर तक पहुंच रहे हैं और मतदाताओं से संवाद कर रहे हैं.

यह वीडियो देखें-

First Published : 13 Apr 2019, 07:49:34 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो