News Nation Logo
Banner

कांग्रेस ने किया तुगलक रोड घोटाला, तमिलनाडु के थेनी में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से रैलियां कर रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 13 Apr 2019, 12:10:55 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (बीजेपी ट्विटर)

पीएम नरेंद्र मोदी (बीजेपी ट्विटर)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से रैलियां कर रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और कर्नाटक में 2-2 रैलियां करेंगे. उनकी पहली रैली सुबह 11 बजे तमिलनाडु के थेनी जिले में होगी. इसके बाद वह दोपहर करीब 2 बजे रमनाथपुरम में लोगों को संबोधित करेंगे. थेनी की रैली में पीएम एआईएडीएम के नेतृत्व वाले गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. गठबंधन के ये उम्मीदवार थेनी, दिंदीगुल, मदुरै और विरुधुनगर लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं. रामनाथपुरम की रैली में पीएम मोदी शिवगंगा, तूतुकुडी, तेनकासी और रामनाथपुरम सीटों पर चुनाव लड़ रहे गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे. बीजेपी तमिलनाडु में एआईएडीएम के नेतृत्व वाले गठबंधन की घटक है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, डीएमके में परिवारवाद हाबी है. नामदार के पीएम उम्मीदवारी को कोई राजी नहीं है. डीएमके ने नामदार को पीएम पद के लिए प्रोजेक्ट किया है. 84 के दंगे को पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा. भोपाल गैस कांड के पीड़ितों को कौन न्याय दिलाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, किसानों के लिए सिंचाई की सुविधा दी गई है. गांव-गांव को शहरों से जोड़ने के लिए सड़कें बनाई गई हैं. चौकीदार आपके लिए स्टैंड लेता है. सुंदरमहा लिंगम मंदिर दर्शन में किसी कोई असुविधा न हो इसके लिए सारी सुविधाएं प्रदान की गई हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मधुराई में सड़कों और घर-घर बिजली पहुंचाई है. प्रधानमंत्री किसान निधि योजना के तहत किसानों के खाते में सीधे 4 हजार करोड़ भेजे गए हैं. दूसरी किश्त भी जल्द पहुंच जाएंगे. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस में एक परिवार की ही चलती है. देश से धोखा देने वाले पकड़े जाएंगे. ये आपका चौकीदार देश की सुरक्षा और आपके लाभ के लिए काम रहा है. हमने मिनट ग्रेज और ब्रांडग्रेज का काम किया. हमने मधुराई से तेजस ट्रेन जोड़ा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस अब कहती है कि अब होगा न्याय तो कांग्रेस 60 साल क्या कर रही थी. कांग्रेस सिर्फ अन्याय पर चलती है. 1984 सिख में शामिल आरोपी को बचाना चाहती है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, राष्ट्रीय सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा. कांग्रेस राष्ट्रीय सुरक्षा पर राजनीति कर रही है, जबकि भारतीय एयरफोर्स तय समय में पाकिस्तान में हमला कर लौट आई थी. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, तमिलनाडु में लोगों ने डीएमके और कांग्रेस का अंत करने मन बना लिया है. उन्होंने महागठबंधन को मिलावटी बताया है. महामिलावटी देश के विकास के लिए काम नहीं कर रही है. ये लोग एयर स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को एटीएम बना लिया है. तुगलक रोड घोटाले में कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हैं.   

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मैं महान एमजीआर और जयललिता जी को श्रद्धांजलि देता हूं. भारत को इन दो प्रतिष्ठित नेताओं पर गर्व है, जो गरीबों के लिए जीते और काम करते थे.

पीएम नरेंद्र मोदी, हमारा सपना नए भारत का है. हमने लोगों के प्यार को ब्याज समेत लौटाया. तापमान के साथ ही यहां के लोगों का उत्साह भी अधिक है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं जो आज हमें आशीर्वाद देने आए हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, सुंदरमहा लिंगम मंदिर के दर्शन के लिए दूर-दूर लोग आते हैं. तमिल में पीएम ने लोगों का अभिनंदन किया. तमिलनाडु के लोग विकास चाहते हैं. 

First Published : 13 Apr 2019, 10:35:17 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो