News Nation Logo
Banner

टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएगा, भागलपुर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर जुटी हुई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 11 Apr 2019, 11:57:30 AM
पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर जुटी हुई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज तीन रैलियां करेंगे. वह सुबह 10:30 बजे बिहार के भागलपुर में लोगों को संबोधित करेंगे. इसके बाद उनकी असम के मंगलदोई में दोपहर 2:00 बजे और सिलचर में शाम 4:15 रैलियां हैं. वहीं, पहले चरण में देश के 91 सीटों पर मतदान हो रहा है. पहले चरण में जिन 20 राज्यों में वोटिंग हो रही है, उनमें दो केंद्र शासित प्रदेश भी शामिल हैं. 9 अप्रैल 2019 तक इन 91 सीटों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 29 रैलियां की हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपका एक-एक वोट इस चौकीदार का ताकत बढ़ाएगा. आपका वोट सीधे-सीधे मोदी के खाते में जाएगा. हम सब चौकीदार मिलकर देश को नई ऊंचाई पर ला जाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, मेघा हैंडलूल कॉस्ट से यहां के व्यापार में मदद मिली. पुनकरों को रिलिंग मशीन दी जाएगी. सरकार ने जीएसटी में भी सुधार किया है. जीएसटी के मूल्य को कम किया गया है. व्यापारियों के लिए एक राष्ट्रीय व्यापारी आयोग बनाएंगे. 23 मई भाजपा फिर एक बार, नई सरकार फिर एक बार. छोटे व्यापारियों के लिए पेंशन की योजना शुरू करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भागलपुर में अब सीएनजी से गाड़ियां चलेंगी. गंगा की साफ-सफाई को लेकर कांग्रेस के राज में पैसे बहा दिए गए, लेकिन गंगा की सफाई नहीं हुई. आपकी सुविधा के लिए यहां की सड़कों और इंफ्रास्ट्रक्टर के काम मजबूत किया जा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमने ईमानदारी से गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है. इनका डर अस्तित्व बचाने का है. इनको डर किसी और बात है और बताते कुछ और. मोदी फिर से आएगा तो इनके भ्रष्टाचार के सारे दुकान बंद हो जाएंगे. जाति-धर्म की इनकी राजनीति बंद हो जाएगी. टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, विपक्ष का कह रहा है कि आतंकवादी को खत्म करने के लिए पाक से बात की जाएगी. ये लोग खुद डरे हैं अविश्वास से घिरे हुए हैं, इसलिए देश में डर फैला रहे हैं. महामिलावटी ये भी डर फैला रहे हैं कि मोदी फिर से आ जाएगा तो चुनाव खत्म हो जाएगा. ये आपका चौकीदार आरक्षण को मजबूत बना रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आतंकवाद से निपटने के िलए हमारे जवानों को खुली छूट रहेगी. महामिलावटी कह रहे हैं कि जवानों के पास जो विशेष अधिकार है उसे भी हटा देंगे. उन्हें जवाब देना चाहिए कि वे देश के वीर जवानों के साथ हो या आतंकवादियों के साथ.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमने बंदिशों को तोड़ दिया है. पाकिस्तान की स्थिति देखिये वहां के हुक्करान हो या आतंकवाद के आका उनके अंदर डर है. आज पाक को कोई घास तक नहीं डाल रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, क्या देश के वीर सपूतों के हाथ बांध के रखने चाहिए थे. हमने देश में घुसकर मारा. पुलवामा में यहां का भी एक वीर बेटा शहीद हुआ था. आपका चौकीदार आपकी भावनाओं को सझता है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, सुरक्षा चाहें आपके हितों का हो या आपके सम्मान का हो या देश की सीमाओं की हो ये सबसे ज्यादा जरूरी है. शांति की बात वहीं कर सकता है जिसके भुजाओं में दम होता है. 2014 से पहले पाकिस्तान भारत में आतंकवाद भेजता था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 23 मई के नतीजे के बाद एक बार फिर मोदी सरकार बनेगी. 60 साल के बाद नियमित पेंशन मिलेगा

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपने अपने इस प्रधानसेवक को बीते पांच साल जो सेवा का मौका दिया है, उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया है. पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था. 70 साल से आपने लाल बत्ती के रौब को देखा लिया, लेकिन गरीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की. एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया

First Published : 11 Apr 2019, 10:16:50 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो