logo-image

राबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर बोले पीएम नरेंद्र मोदी, फिर सरकार बनी तो किसानों की जमीन हड़पने वाले जाएंगे जेल

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने हरियाणा के फतेहाबाद में लोगों को संबोधित किया

Updated on: 08 May 2019, 01:37 PM

highlights

  • हरियाणा के फतेहाबाद में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी
  • भ्रष्ट कांग्रेसियों को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं
  • हमने देश में नेशनल वार मेमोरिलय बनाया है

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने हरियाणा के फतेहाबाद में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर कहा, जिन्होंने दिल्ली और हरियाणा में किसानों की जमीनें लूटी थीं, उन भ्रष्ट कांग्रेसियों को इस चौकीदार ने जेलों के द्वार तक पहुंचाया. उन्हें ईडी और अदालतों के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. आपके आशीर्वाद से किसानों के साथ न्याय होगा और उन्हें सलाखों के पीछे डाला जाएगा.

यह भी पढ़ें ः पाकिस्तान में आतंकी हमला, लाहौर के दाता दरबार में विस्फोट, 9 लोगों की मौत 18 घायल

पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में राबर्ट वाड्रा पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा, आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा. इसके अलावा ही उन्होंने कहा, देश में वोटिंग के पांच चरण हो चुके हैं और अब स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है. देश के आशीर्वाद से जब 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे, तो पता लग जाएगा कि फिर एक बार मोदी सरकार.

उन्होंने कहा, एक तरफ किसानों के हितों के लिए हम पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं, वहीं कांग्रेस ने झूठ और धोखे की नीति अपना रखी है. कर्जमाफी के नाम पर उसने राजस्थान में, मध्य प्रदेश में किसानों को कैसे छला है, अब इसकी चर्चा हर तरफ हो रही है. कांग्रेस के राज में समाज का कोई भी वर्ग सुरक्षित नहीं रहा. कांग्रेस न्याय की बात करती है, लेकिन यहां आपने खुद देखा है कि दलित वर्ग से आने वाले अपने अध्यक्ष तक को वो इंसाफ नहीं दिला पाई.

यह भी पढ़ें ः 'चौकीदारों का गांव है, यहां चोरों का आना वर्जित है', किसने लगाए पीएम मोदी के 'गांव' में पोस्टर

पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस का अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा में ये कुछ नहीं बोल पाते. 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था, देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन तब की केंद्र सरकार सिर्फ बयान देती थी. उन्होंने आगे कहा, आप मुझे बताइये कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किए बिना विश्व शक्ति बन सकता है क्या? जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, दुनिया उसकी बात सुनेगी क्या? कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने अपनी एक भी सभा में इस विषय पर एक भी बात बताई है क्या?

उन्होंने कहा, अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं. पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए. फिर हमने एयर स्ट्राइक की. जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं. मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है. पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी. क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी.

यह भी पढ़ें ः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो जल्‍लाद है जल्‍लाद, राबड़ी देवी ने दिया विवादित बयान

मोदी ने आगे कहा, कांग्रेस ने ढकोसला पत्र में कहा है कि दिल्ली में अगर उसकी सरकार बनी तो जम्मू कश्मीर में तैनात सुरक्षा बलों को जो विशेष अधिकार मिला है, उसे छीन लिया जाएगा. यानी कांग्रेस आतंकवादियों, पत्थरबाजों को खुली छूट देने की बात कर रही है. भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है. कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले.

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, कर्नाटक में कांग्रेस के सहयोग से चल रही सरकार के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उस बयान के बाद देश 100 वर्षों तक स्वीकार नहीं कर सकता. उनका कहना है कि जिनको दो वक्त की रोटी नहीं मिलती है वो अपना पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं. वहीं, कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन भी लागू नहीं किया और न ही जवानों के लिए कोई नेशनल वार मेमोरिलय बनाया.