logo-image
लोकसभा चुनाव

वाराणसी में PM मोदी का रोड शो खत्म, काशी विश्वनाथ मंदिर में की विशेष पूजा

Lok Sabha Election 2024: देश में एक ओर जहां लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मतदान जारी है, वहीं पीएम मोदी ने वाराणसी में रोड शो किया,

Updated on: 13 May 2024, 08:26 PM

New Delhi:

PM Modi Varanasi Roadshow: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में हैं. काशी पहुंचने पर पीएम ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. पीएम मोदी ने यहां अपना नामांकन दाखिल करने से पहले आज यानी 13 मई को रोड शो किया. काशी में इस 6 किलोमीटर लंबे रोड शो के लिए बीजेपी ने बड़े स्तर पर तैयारी की थी. पीएम मोदी कल यानी मंगलवार को वाराणसी सीट से नामांकर करेंगे. नामांकन से पहले प्रधानमंत्री गंगा में डुबकी लगाएंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी के लंका चौक से अपना रोड शो शुरू किया. उनके साथ उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे. पीएम मोदी वाराणसी से मौजूदा सांसद और उम्मीदवार हैं. कांग्रेस ने यूपी पार्टी प्रमुख अजय राय को वाराणसी से मैदान में उतारा है. वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर खत्म होगा यह इसकी भव्य तैयारी की गई है. वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान काशी के उन इलाकों से जहा से पीएम का रोड शो गुजरेगा वहा काशी से दस सालो के विकास की झांकी दर्शाई जा रही है, जिसमे देश का पहला पब्लिक ट्रांसपोर्ट रोपवे भी शामिल है.

वाराणसी का दिल कहे जाने वाले गोदौलिया चौराहे को दुल्हन की तरह सजाया गया. यहां देश के कोने - कोने से पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोग पहुंचे हिंदू हो या मुसलमान सभी मोदी - मोदी कर रहे थे. वाराणसी के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि पिछले 10 साल में मैंने बनारस में बहुत विकास देखा है. ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण हुआ है. मैं आशा करती हूं कि इस बार भी वे 400 से ज्यादा सीटें जीते और वे सत्ता में फिर से आएं.