News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, आप जितना मोदी-मोदी करते हैं उतनी ही स्पीड ब्रेकर की नींद उड़ जाती है

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी जोर लगा रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Apr 2019, 11:32:08 AM
पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी जोर लगा रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी और कांग्रेस लगातार रैलियां कर रही हैं. पीएम नरेंद्र मोदी आज 3 रैली करेंगे. पीएम त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल और मणिपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उनकी पहली रैली ममता बनर्जी के गढ़ में होगी. वहीं, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह नए ओडिशा के लिए संकल्प पत्र की घोषणा करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी की नींद उड़ गई है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपका वोट सीधे मोदी के खाते में जाएगा. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहूंगा कि हौसला बनाए रखें. हम और आप मिलकर ऐसा बंगाल बनाएंगे, जो गुंडागर्दी को कम करेगा. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार की सरकार आई तो मानव तस्करी के खिलाफ कानून लागू किया जाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, एनडीए की सरकार यहां विकास के अनेक काम करना चाहती है, लेकिन इस पर ब्रेक गुंडागर्दी के कारण लगा हुआ है. मानव तस्करी के विरोध चौकीदार ने बनाया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, रेलवे के अनेक प्रोजेक्ट यहां पूरे हो गए हैं. ये दीदी ने रेलमंत्री के दौरान आपके लिए कुछ नहीं किया. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार सिटीजनशिप इमेंन्टमेंट भी ले आया है. कुछ बिहार सहित पूरे क्षेत्र संभावना भी भरी हुई है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, गरीबों को लूटने वालों को हिसाब चौकीदार जरूर करेगा. चौकीदार देश की रक्षा के लिए पूरी तरह चौकन्ना है. असम में एनआरसी ले आया. दीदी ने इसका भी विरोध किया था.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने बंगाल की पहचान शारदा, नारदा घोटाले से जोड़ दिया है.  

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने शारदा स्कैम से बंगाल को बदनाम कर दिया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी लेफ्ट के रास्ते पर चल रही हैं. बंगाल में कम्युनिस्ट की सरकार के बाद इस तरह से सरकार चलाई जाएगी, लेकिन मुझे भी ऐसा विश्वास नहीं था. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, त्रिपुरा के लोगों ने बीजेपी पर विश्वास किया था. आज वहां विकास हो रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल के लोगों ने दीदी पर विश्वास किया है.  

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी यहां के लोगों की जीवन को तबाह करने में जुटी है. 7वें वेतन लागू नहीं किया जा रहा है. क्या दीदी ने आपको बताया कि शिक्षा और स्वास्थ से जुड़े कार्यों को क्यों रोका जा रहा है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दिल्ली में आपकी सरकार बनेगी तो दीदी की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी. दीदी को मलाईवाले रास्ते को भी छोड़ना पड़ेगा. दीदी का असली चेहरा दुनिया के सामने लाना जरूरी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चौकीदार ने 13 लाख पक्का घर बनाए हैं. इस पर दीदी ने ब्रेक लगा दिया है. अगर दीदी ब्रेक नहीं लगाया होता तो आज काफी विकास हो जाया होता. जितना ज्यादा कमल खिलेगा उतना ही विकास होगा. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने आयुष्मान योजना पर भी ब्रेक लगा दिया है. 2022 तक हर गरीब के पास अपना घर हो यह मेरा सपना है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, लोगों की आस्था पर स्पीड ब्रेकर लगाने का काम दीदी ने किया. दीदी ने आपके विकास के लिए रोडे लगाए हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने आपका भरोसा चकनाचूर कर दिया है. पश्चिम बंगाल में बुआ-भतीजे की जोड़ी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी भारत में दो प्रधानमंत्री की मांग करने वाले का साथ दे रही हैं. एक प्रधान, एक निशान, एक राष्ट्र के लिए जिसने जान दिया वह श्य़ामा प्रसाद मुखर्जी इसी धरती से हैं. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, वोट के लिए दीदी मां को भूला कर भारत के टुकड़े-टुकड़े करने वाले के साथ चली गई हैं. पश्चिम बंगाल के लोगों को टीएमसी के हवाले करके उनकी जिंदगी मुश्किल में डाल दिया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी सिर्फ एक ही रट लगा रही कि मोदी हटाओ, मोदी हटाओ, मोदी हटाओ.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब से ये चौकीदार दिल्ली में बैठा है तब से आतंकवादी को मारा गया. भारत जब अंतरिक्ष में महाशक्ति बन रहा है तो दीदी को इससे भी परेशानी है. भारत आतंकवादी को मार रहा है तो दीदी को ये भी परेशानी है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, क्या चौकीदार के कामों से आप सहमत हैं. 2014 से पहले आएदिन आतंकवादी हमले होते थे, इसे कौन भेजता था तब की सरकार को पता था, लेकिन उन्होंने कभी बदला नहीं लिया. तब की सरकार ने कोई फैसला लिया था. पाक आएदिन धमकी देता था और दिल्ली में बैठी सरकार डर जाती थी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत ने आतंकवादियों के घर में घुसकर मारा है. न मुमकिन को मुमकिन आपने बनाया है. आपका के एक वोट ने बनाया, आपके विश्वास ने बनाया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जमीन का समझौता सालों से लटका था, लेकिन ये भी मुमकिन हुआ. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, गरीब के पास अपना बैंक खाता, रुपये डिबेट कार्ड है, जोकि अब मुमकिन है. गरीब के रसोई पर भी गैस पर खाना पकेगा. ये भी अब मुमकिन है. भारत में टेलीफोन पर बात करना भी मुफ्त हो जाएगा. इंटरनेट भी सस्ता हो जाएगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, चुनाव आयोग पर भड़क रही हैं और मुझे गाली दे रही है. पश्चिम बंगाल ने ठान लिया है कि दीदी को मुक्त करना है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप जितना मोदी-मोदी करते हैं उतनी ही स्पीड ब्रेकर की नींद उड़ जाती है. राजनीति में जमीन खींचना क्या है अगर सझना हो तो दीदी की बौखलाहट देख लें.

पीएम ने कहा, आपका नुकसान मेरा नुकसान है.

पीएम ने कहा, दीदी ने जनता का तिरस्कार किया. जनसैलाब के आगे उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जनसैलाब ममता की पराजय का संकेत है

First Published : 07 Apr 2019, 10:15:29 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो