News Nation Logo
Banner

मुरादाबाद: पीएम मोदी ने पाकिस्तान को कहा- तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कश्मीर के कठुआ, यूपी के अलीगढ़ के बाद मुरादाबाद में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर वार किया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 14 Apr 2019, 08:33:30 PM
मुरादाबाद में पीए नरेंद्र मोदी

मुरादाबाद में पीए नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कश्मीर के कठुआ, यूपी के अलीगढ़ के बाद मुरादाबाद में चुनावी रैली की. इस दौरान उन्होंने विरोधियों पर जमकर वार किया. कांग्रेस पर जुबानी हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'पहले क्या हुआ करता था?आतंकवादी पाकिस्तान से आते थे, हम पर हमला करते थे और कांग्रेस सरकार दुनिया के सामने रोती थी कि हम पर हमला हुआ है. लेकिन यह नया भारत है. जब आतंकवादियों ने उरी पर हमला किया, तो देश के बहादुर सैनिकों ने वहां सर्जिकल स्ट्राइक किया.

जब उन्होंने पुलवामा में दूसरी गलती की, हम उनके घर में दाखिल हुए और हवाई हमले किए. उधर वालों को भी समझ आ गया कि तीसरी गलती की तो लेनी की देनी पड़ जाएगी.
उन्होंने कहा कि जिसमें दम होता है दुनिया उसकी सुनती है और देश को झुकने वाली नहीं बल्कि दमदार सरकार की जरूरत है. दुनिया में उसकी ही बात सुनी जाती है जिसमे दम होता है जो रोता रहता है है उसकी कोई नहीं सुनता. जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हमने लिया है वो दमदार भी होगा और असरदार भी होगा.

इसे भी पढ़ें: रामदास अठावले ने किया दावा, NDA को मिलेगी 350 सीट, यूपी में बीजेपी को मिलेगी 65 से ज्यादा सीट

एसपी-बीएसपी गठबंधन पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आप देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं. ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे. बबुआ ने बुआ के सम्मान में ये बातें कही थीं या नहीं?'

मोदी ने आगे कहा, 'बहन जी आज उस उम्मीदवार के लिए वोट मांगने में गर्व महसूस कर रही हैं जो बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया कहता है और खुद यूनिवर्सिटी के नाम पर ज़मीन कब्ज़ाता है.ये वही साहब हैं जो डेढ़ दशक तक बहनजी को सद्दाम हुसैन जैसा हश्र करने की धमकी देते रहे हैं.'

इसके साथ उन्होंने कहा, 'महामिलावट के एक और उम्मीदवार हैं, जिनको बाबा साहब की मूर्ति को माला पहनाना मंजूर नहीं है, लेकिन बहन जी इनके लिए वोट मांग रही हैं.'
अखिलेश यादव पर वार करते हुए पीएम ने कहा कि बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं.

First Published : 14 Apr 2019, 06:12:15 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो