logo-image

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पाटण में चुनावी रैली के दौरान विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. तीसरे चरण में ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा. ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात का सियासी पारा आज अपने चरम पर है.

Updated on: 21 Apr 2019, 12:22 PM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2019: लोकसभा चुनाव अब अपने तीसरे चरण की तरफ बढ़ रहा है. आगामी 23 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण के तहत 14 राज्यों का 115 सीटों पर मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार आज थम जाएगा. तीसरे चरण में ही गुजरात की सभी 26 लोकसभा सीटों पर भी मतदान होगा. ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन गुजरात का सियासी पारा आज अपने चरम पर है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पाटण में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा, पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए जब भारतीय सेना ने एयर स्ट्राइक किया तो अपने ही देश के विपक्षी दलों को तकलीफ होने लगी. विपक्षी दल एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने लगे. उन्होंने आगे कहा कि जब पाकिस्तान ने हमारे विंग कमांडर को पकड़ा तो उन्होंने पाकिस्तान को सीधे चेतावनी दी थी. पीएम ने पाकिस्तान को साफ शब्दों में बोल दिया था कि अगर अभिनंदन को कुछ भी हुआ तो पाकिस्तान को बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ेगा 

calenderIcon 12:20 (IST)
shareIcon

विपक्षी दल एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने लगे. उन्होंने आगे कहा कि जब पाकिस्तान ने हमारे विंग कमांडर को पकड़ा तो उन्होंने पाकिस्तान को सीधे चेतावनी दी थी. 

calenderIcon 12:19 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के पाटण में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा, पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए जब भारतीय सेना ने एयर स्ट्राइक किया तो अपने ही देश के विपक्षी दलों को तकलीफ होने लगी. 

calenderIcon 12:04 (IST)
shareIcon

गुजरात के पाटन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, जब अभिनंदन को पाकिस्तान ने पकड़ लिया, तो मैंने (पाकिस्तान) को कहा  कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो हम तुम्हें नहीं छोड़ेंगे.