News Nation Logo
Banner

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में देश की दोनों बड़ी पार्टियों के दिग्गज होंगे आमने-सामने

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी शोर पूरे चरम पर है. सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जी-जान से लगी हुई हैं.

IANS | Updated on: 01 May 2019, 11:44:15 AM
नरेंद्र मोदी-राहुल गांधी

नरेंद्र मोदी-राहुल गांधी

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) को लेकर सियासी शोर पूरे चरम पर है. सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जी-जान से लगी हुई हैं. आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में देश की दोनों बड़ी पार्टियों के दिग्गज आमने-सामने होंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज प्रदेश के होशंगाबाद जिले में रैलियां करेंगे. दोनों नेता होशंगाबाद (Hoshangabad) संसदीय क्षेत्र में अपने-अपने दलों के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें- सुब्रमण्यम स्वामी ने लगाए सोनिया गांधी पर गंभीर आरोप कहा, राजीव गांधी की मौत की दी गई थी सुपारी

बीजेपी (BJP) कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर तीन बजे विशेष विमान से भोपाल (Bhopal) पहुंचेंगे. इसके बाद वहां से हेलिकॉप्टर से इटारसी पहुंचकर रेलवे इंस्टीट्यूट ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की यह सभा 3.30 बजे से है.

यह भी पढ़ें- 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कही दी ये बड़ी बात

वहीं, कांग्रेस (Congress) की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विशेष विमान से भोपाल पहुंचेंगे और यहां से होशंगाबाद के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करने जाएंगे. इस सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 01 May 2019, 11:44:08 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो