News Nation Logo
Banner

छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी बोले- नामदारों की मानसिकता सल्तनत वाली, लोगों को अपना गुलाम समझते हैं

छत्तीसगढ़ के भाटापारा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधी पर जमकर जुबानी वार किया. नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग रोजाना हदें पार कर रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 16 Apr 2019, 05:40:59 PM
पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करते हुए

पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करते हुए

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के भाटापारा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधी पर जमकर जुबानी वार किया. नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग रोजाना हदें पार कर रहे हैं. उनके अनुसार कोई भी जिसका नाम मोदी है वह चोर है, यह कैसी राजनीति है? उन्होंने एक पूरे समुदाय को केवल कुछ वाहवाही पाने के लिए चोर का लेबल लगा दिया, सिर्फ आपके 'चौकीदार' का अपमान करने के लिए.

उन्होंने कहा, 'आज नामदार ने मोदी को गाली दी, कल आदिवासियों को दे सकते हैं, परसो किसी और को. हमारे आदिवासी पहनावे का ये लोग खुलकर मजाक उड़ाते हैं. जो भी इनके परिवार को, इनके वंशवाद को चुनौती देगा, उनको ये इसी तरह से गालियां देते हैं.'

इसे भी पढ़ें: अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी, पीएम मोदी के खिलाफ कही ये बड़ी बात

मोदी आगे बोले कि नामदारों की ये मानसिकता, सल्तनत वाली मानसिकता है, जो हर पीड़ित, वंचित समाज को हीन नजर से देखते हैं और उसे अपना गुलाम समझते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करता है, आज भारत आतंकियों को घर में घुसकर मारता है, आज भारत अंतरिक्ष में भी मिसाइल दाग सकता है. ये सब मोदी ने नहीं किया, ये सब आपके एक वोट की ताकत है. देश भर में बीजेपी के पक्ष में जो लहर है, उससे कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों की नींद उड़ गयी है.बौखलाहट में ये मुझे कैसी-कैसी गालियां दे रहे हैं, किस तरह अपमानित कर रहे हैं, ये भी आप देख रहे हैं.

First Published : 16 Apr 2019, 04:40:57 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो