News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान को सबक सिखाने के बजाय हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे ये लोग, झारखंड में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही देर में झारखंड के गुमला में लोगों को संबोधित करेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 24 Apr 2019, 12:30:42 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (बीजेपी ट्वीटर)

पीएम नरेंद्र मोदी (बीजेपी ट्वीटर)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखंड और पश्चिम बंगाल में रैली करेंगे. पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही देर में झारखंड के गुमला में लोगों को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह विपक्ष पर जमकर निशाना साधेंगे. पल-पल के अपडेट के लिए www.newsnationtv.com देखते रहें...

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, इस परिवार के आगे कांग्रेस को कभी भगवान बिरसा मुंडा नहीं दिखे. इस परिवार के आगे कांग्रेस को कभी बाबा साहेब भीम राव आंबेडकर नहीं दिखे. इस परिवार के आगे कांग्रेस को कभी सरदार पटेल नहीं दिखे.

पीएम ने कहा, कांग्रेस, देश की सेवा के लिए सरकार नहीं चलाना चाहती, वो सिर्फ एक परिवार के लिए सोचती है और उसी को समर्पित है. बाकी लोग उसके लिए सिर्फ एक वोटबैंक हैं. आजादी के बाद से लेकर आजतक का इतिहास देखें तो कांग्रेस में आप इस एक परिवार के अलावा और किसी की तारीफ नहीं सुनेंगे. इस परिवार के अलावा कांग्रेस को भारत में और कोई रत्न ही नहीं दिखता.

पीएम ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस ने जिसे मुख्यमंत्री बनाया है, जिसका वो समर्थन कर रही है, उस मुख्यमंत्री का कहना है कि फौज में तो वही नौजवान जाते हैं, जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती, जिन्हें अपने पेट की भूख मिटानी होती है! डूब मरो, डूब मरो ऐसी सोच रखने वालों. 

पीएम ने कहा, अफगानिस्तान में फादर प्रेम को आतंकियों ने पकड़ लिया. उसी प्रकार से फादर टॉम को भी IS के आतंकियों ने पकड़ लिया था. यहां के सारे चर्च से लोग मेरे पास आते थे कि इन्हें बचाइए. आपका ये चौकीदार बारी बारी से उन्हें छुड़ाकर लाया और उनके परिवार के सुपुर्द कर दिया.

पीएम ने कहा, याद रखिएगा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों का आतंक को लेकर क्या रवैया है. ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं. वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं.

पीएम ने कहा, पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब, आपके इस चौकीदार की सरकार ने दिया. हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया. आज हर आतंकी के मन में ये डर है कि अगर उसने कोई गलती की, तो ये मोदी है-उसे पाताल में भी खोजकर ठिकाने लगा देगा.

पीएम मोदी ने कहा, 2014 से पहले भारत में भी तो स्थिति से गुजर रहा था। पाकिस्तान आतंकी भेजता था, आतंकी यहां पर हमले करते थे और जो कांग्रेस की सरकार थी, वो रोना शुरू कर देती थी रोते हुए, डर-डरकर आतंकवाद का मुकाबला हो सकता है क्या. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपने दो दिन पहले ही देखा कि किस तरह ईस्टर के पवित्र दिन श्रीलंका में आतंकवादियों ने किस तरह चर्च और दूसरी प्रमुख जगहों पर बम धमाके किए, जो दिन भगवान यीशू के संदेश की याद दिलाता है, उस दिन आतंकियों ने सैकड़ों लोगों की जान ले ली. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दिल्ली में आपने मजबूत सरकार बनाई, तभी आज नक्सलवाद-माओवाद पर हम इतना काबू पा सके हैं. भाजपा-एनडीए सरकार के प्रयासों का ही परिणाम है कि देश में नक्सल प्रभावित जिलों की संख्या में बहुत कमी आई है. झारखंड में भी आप इसका अनुभव कर रहे हैं कि पहले जिन इलाकों में दिन ढलने के बाद लोग घर से बाहर निकलने से डरते थे, वहां अब स्थितियां तेजी से बदल रही हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, उन्हें तो दूसरे चरण में ही अदांजा आ गया था, फिर भी बात करने की हिम्मत कर रहे थे, कल के चुनाव के बाद उनके चेहरे लटक गए है. विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार. तीसरा चरण समाप्त होते होते इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है, अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां EVM को देने लगे हैं. अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है.

पीएम ने कहा, आपकी इस ललकार ने दिल्ली की कुर्सी पर नजर गड़ाएं भ्रष्टाचारियों और महामिलावटियों में हड़कंप मचा दिया है. तीन चरण के मतदान के बाद, 300 सीटों पर वोट पड़ने के बाद अब विरोधियों के लिए खुले रूप से पराजय स्वीकार करने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा है.

पीएम ने कहा, कांग्रेस आपके बेटी-बेटों का अपमान कर रही है, जो सेना में है बीएसएफ में है सीआरपीएफ में है. उन्होंने कहा, कल ऐसा शानदार, जानदार दृश्य था जो देखते ही बनता था, राजभवन तक एक इंच ऐसी जगह नहीं थी कि जहां पूरा रांची शहर खड़ा होकर आशीर्वाद न देता हो. एक सरकार को दोबारा सरकार बनाने के लिए जनता का मिजाज क्या होता है ये झारखंड वालों ने कल दिखा दिया.

पीएम ने कहा, आतंकवादियों को नहीं छोड़ूंगा. अफगानिस्तान में चर्च में काम करने वाली हमारी एक बेटी को आतंकवादी किडनेप कर ले गए. हमने उसे ले आया और पश्चिम बंगाल को सौंप दिया. ये लोग पाक को सबक सिखाने के बजाये हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं. क्या आपको सेना पर भरोसा है.  

First Published : 24 Apr 2019, 11:49:43 AM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो