logo-image

'सबका विश्वास जीतकर, सबका विकास करना ही भाजपा का लक्ष्य', जलपाईगुड़ी में बोले PM मोदी

PM Modi in Jalpaiguri: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव भारत को सशक्त बनाने का चुनाव है.

Updated on: 07 Apr 2024, 03:33 PM

नई दिल्ली:

PM Modi in Jalpaiguri: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अपना संबोधन बांग्ला भाषा में प्रणाम कर शुरू किया. पीएम मोदी सबसे पहले जलपाईगुड़ी के आराध्य देवता बाबा जलपेश और ब्राह्मणी देवी को नमन कर किया. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले ही जलपाईगुड़ी के क्षेत्रों में जानमाल का भारी नुकसान हुआ है. जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मैं संवेदन व्यक्त करता हूं. पीएम मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की कामना भी की. पीएम मोदी ने कहा कि पूरे देश में और पूरे बंगाल में एक ही गूंज सुनाई दे रही है, फिर एक बार मोदी सरकार. 

पीएम मोदी ने कहा कि जलपाईगुड़ी ने भी तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को जयंत रॉय जी को रिकॉर्ड वोटों से जिताएंगे. पीएम मोदी ने आगे कहा कि ये चुनाव सिर्फ एक सांसद चुनने का चुनाव नहीं है ये सशक्त भारत के लिए एक सशक्त सरकार बनाने के चुनाव है. जितनी मजबूत ताकत मजबूत केंद्र सरकार होगी उतना मजबूत भारत पर दुनिया का भरोसा होगा.

ये भी पढ़ें: 'देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है मोदी', नवादा की जनसभा में बोले PM मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि फिर उतना ही अधिक निवेश यहां आएगा, फैक्ट्रियां लगेंगी, विदेशी पर्यटक आएंगे. बीजेपी सरकार ने जी-20 की मीटिंग नॉर्थ बंगाल में इसीलिए रखी थी, मकसद यही था कि ये क्षेत्र इंटरनेशन टूरिज्म मैप पर पहुंचे. आज केंद्र सरकार यहां चौड़ी सड़कें बना रही है, रेल कनेक्टिवटि बेहतर कर रही है. एनजेपी स्टेशन को आधुनिक बनाने के लिए भी तेजी से काम चल रहा है. ऐसे ही प्रयासों से नई नौकरियां नए अवसर बनेंगे. परिवार का जीवन बेहतर होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि सबको साथ लेकर, सबका विश्वास जीतकर, सबका विकास करना ही तो भाजपा का लक्ष्य है. यही तो विकसित भारत का संकल्प है. इस संकल्प के लिए आज हर भारतीय पूरी शक्ति से प्रयास कर रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि विकसित भारत के सपने को पूरा करने के लिए मेरा भी हर पल हर क्षण देश के लिए इसलिए 2024 में मैं 2047 के लिए काम कर रहा हूं. ये हम सबका संकल्प है और मेरा विश्वास है कि हम सब मिलकर विकसित भारत  जरूर बनाएंगे. पीएम मोदी ने कहा कि जिन करोड़ों गरीबों के पास बिजली पानी गैस कनेक्शन नहीं था.

ये भी पढ़ें: MI vs DC Live : दिल्ली ने जीता टॉस, मुंबई पहले करेगी बल्लेबाजी, देखें दोनों की प्लेइंग11