logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

स्मार्टफोन और डेटा सस्ता हुआ, निरहुआ के गाने अब आप सुनते हैं और देखते भी हैं : मोदी

आजमगढ़ रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज स्मार्ट फोन बहुत सस्ते हुए हैं, क्योंकि आज देश में ही मोबाइल फोन बन रहे हैं.

Updated on: 10 May 2019, 06:12 AM

highlights

  • महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता: मोदी
  • कांग्रेस के 10 साल के शासन में खूब घोटाले और घपले हुए: मोदी
  •  हमने पाकिस्तान में घुस करके आतंकियों पर प्रहार किया है

आजमगढ़:

आजमगढ़ रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि आज स्मार्ट फोन बहुत सस्ते हुए हैं, क्योंकि आज देश में ही मोबाइल फोन बन रहे हैं. पूरी दुनिया में सबसे सस्ता मोबाइल का इंटरनेट डेटा भारत में है. ये काम पहले भी हो सकता था, लेकिन पहले जो सपा-बसपा के सहयोग से केंद्र में महामिलावटी सरकार चल रही थी, वो घोटाले करने में व्यस्त थी. उसने 2G घोटाला किया, तभी उसके राज में फोन करना और मोबाइल फोन का उपयोग करना महंगा था. अब मोबाइल फोन भी सस्ता हुआ है और डेटा भी. अब आप निरहुआजी के गाने अपने मोबाइल पर सुनते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि वोट बैंक और जातीय समीकरण की राजनीति करने वालों ने, इन महामिलावट वालों ने देश को खतरे में डाल दिया था. इन्हीं लोगों ने पाकिस्तान को भारत पर हावी होने का मौका दिया. कांग्रेस, सपा और बसपा ने जात-पात के आधार पर आपसे वोट मांगे, लेकिन कभी आपके स्वास्थ्य की चिंता नहीं की.

यह भी पढ़ेंः राहुल गांधी कहते हैं अरबपतियों का हाथ बीजेपी के साथ, लेकिन हकीकत तो ये है

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 के बाद अब आतंकियों के साथ आजमगढ़ का नाम नहीं जुड़ता है. 2014 के बाद देश के बड़े शहरों में बम धमाकों पर लगाम लग गई. आतंकी सिर्फ जम्मू-कश्मीर और सीमा के छोटे हिस्से तक सिमट गए. हमारी सरकार ने आतंक के खिलाफ कार्रवाई की. हमने पाकिस्तान में घुस करके आतंकियों पर प्रहार किया है.

यह भी पढ़ेंः राजीव गांधी की छुट्टियों का विवाद, जानिए क्या कहा विराट पर तब तैनात रहे अधिकारी ने

आजमगढ़ रैली में पीएम मोदी ने कहा कि याद कीजिए, आज़मगढ़ की साख के साथ इन लोगों की सरकार के समय किस तरह का खिलवाड़ किया था, जब भी कोई आतंकी हमला होता था, तो उसके तार खोजते हुए एजेंसियां आज़मगढ़ पहुंच जाती थीं. 

यह भी पढ़ेंः बीजेपी का राजीव गांधी पर एक और बड़ा हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो लोग केंद्र में एक खिचड़ी सरकार चाहते हैं, महामिलावट वाली सरकार चाहते हैं, उनसे सावधान रहना बहुत आवश्यक है. एक महामिलावटी सरकार का मतलब देश में अराजकता और अस्थिरता. इन लोगों द्वारा फैलाई अस्थिरता देश ने 20 वर्ष पहले भी देखी थी. जब देश में संयुक्त मोर्चा नाम की सरकार थी, जिसका परिणाम यह हुआ कि देश को बार बार चुनाव का सामना करना पड़ा. इसके बाद 2004 से लेकर 2014 तक फिर देश ने ऐसी महामिलावटी सरकार देखी, जिसने भारत को दुनिया में शर्मिंदा किया. कांग्रेस के 10 साल के शासन में ऐसा कोई क्षेत्र नहीं था, जहां घोटाले और घपले नहीं हुए.