logo-image

बात चाहे पाक के आतंकियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा, झारखंड में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

इस चुनावी रैली में वो भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के लिए लोगों से मतदान की अपील करेंगे. कोडरमा में पीएम मोदी की चुनावी रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

Updated on: 29 Apr 2019, 02:41 PM

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi in Jharkhand LIVE - Narendra Modi - Lok Sabha Election 2019 में लगातार चुनाव प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कुछ देर बाद झारखंड के कोडरमा में चुनावी रैली करेंगे. इस चुनावी रैली में वो भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के लिए लोगों से मतदान की अपील करेंगे. कोडरमा में पीएम मोदी की चुनावी रैली को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.

पीएम मोदी गिरिडीह-पचंबा-जमुआ पथ पर स्थित श्याम सिंह नावाडीह गांव में चुनावी रैली करेंगे यह गांव गिरिडीह जिला मुख्यालय से लगभग 30 किमी. दूर जमुआ के पहले ठीक सड़क किनारे यहां विशाल मैदान है. जहां सोमवार को दोपहर 12 बजे पीएम मोदी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पूरा जमुआ इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो चुका है. पीएम की सभा की सुरक्षा की कमान एसपीजी ने संभाली है. पूरे राज्य से 2 हजार से अधिक पुलिस के अधिकारी एवं जवान चिलचिलाती धूप में एक दिन पूर्व रविवार से ही यहां कैंप कर रहे हैं. 

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने आगे कहा, बात चाहे पाकिस्तान के आतंकवादियों की हो या फिर घर में छुपे गद्दारों की, आपका ये चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा. सर्जिकल स्ट्राइक हो या फिर एयर स्ट्राइक, ये तय है कि जहां से भी हमें खतरा होगा, वहां घुसकर मारेंगे.


 

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने घोषणा की है कि अगर उसके सहयोग से कोई सरकार बनती है तो देशद्रोह का कानून हटा दिया जाएगा, यानि जो नक्सलियों को मदद देने वाले लोग हैं उन पर कार्रवाई करना मुश्किल होगा. ये है कांग्रेस की सोच.

calenderIcon 12:50 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ये लोग किसी के नहीं हैं. इन लोगों को जहां अपना वोटबैंक नहीं दिखता, ये उस इलाके को गरीब बनाकर रखते हैं, पिछड़ा बनाकर रखते हैं, वहां के लोगों को पूछते तक नहीं हैं. गरीब आदिवासी भाई-बहनों के साथ भी इन लोगों ने यही किया है.

calenderIcon 12:49 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, देश में बरसों से मांग हो रही थी कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले, लेकिन ये लोग बार-बार इन कोशिशों को ब्रेक लगाते रहे. इनकी सारी राजनीतिक चालों और साजिशों को हराने के बाद हमारी सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कोडरमा और चाइबासा में मेडिकल कॉलेज, देवघर में एम्स अस्पताल और गांवों में आधुनिक हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाए जा रहे हैं. आयुष्मान भारत योजना से हर वर्ष 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज गरीब से गरीब को भी उपलब्ध हो रहा है.

calenderIcon 12:46 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, 2014 में आपने इस सेवक को अवसर दिया. अब कोडरमा-हजारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं.

calenderIcon 12:45 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कोडरमा से रांची तक की रेल लाइन की मंजूरी अटल जी की सरकार ने करीब 20 साल पहले दी थी. फिर कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई और ये योजना ठप पड़ गई.

calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

पीएम ने आगे कहा, मिशन महामिलावट यानि केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार, जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपये इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे. ये किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहते.

calenderIcon 12:43 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी ने कहा, जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है. आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है.