News Nation Logo
Banner

पीएम मोदी ने काशी में किया मेगा रोड शो, उमड़ा जनसैलाब, कहा मां गंगा के प्यार में रम गया फकीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में मेगा रोड शो किया. इस मौके पर लोगों का भारी जनसैलाब उनके स्वागत के लिए उमड़ा.

News Nation Bureau | Edited By : Kunal Kaushal | Updated on: 25 Apr 2019, 10:38:01 PM
पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो - ट्विटर)

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो - ट्विटर)

वाराणसी:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाराणसी में मेगा रोड शो किया. इस मौके पर लोगों का भारी जनसैलाब उनके स्वागत के लिए उमड़ा. रोड शो में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पीयूष गोयल, जेपी नड्डा, मनोज सिन्हा, अनुप्रिया पटेल, केशव मौर्य, दिनेश शर्मा, हेमामालिनी, मनोज तिवारी, दिनेशलाल यादव निरहुआ, रविकिशन आदि शामिल हुए. रोड के बाद पीएम मोदी ने गंगा आरती में भी हिस्सा लिया और वहां कहा कि मां गंगा के दुलार से मुझसा फकीर भी यहां रम गया.

मोदी ने महामना मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरुआत की. इसके बाद 'हर-हर महादेव' और 'जय श्री राम' के साथ मोदी-मोदी के गगनभेदी नारों से काशी गूंज उठी. सड़क से काफिला गुजरा तो लोगों ने फूलों की बौछार कर उनका स्वागत भी किया.

मोदी का काफिला जब सड़कों से गुजरा तो उन्हें देखने के लिए लोग घरों की छतों पर चढ़े नजर आए. हर तरफ समर्थक खड़े थे और 'मोदी-मोदी' की आवाज लगा रहे थे.

इस दौरान जगह-जगह कॉलेज की छात्राओं और लोगों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया. मोदी का रोड शो लंका से अस्सी पहुंचा. इस दौरान अस्सी चौराहे पर शंखनाद के साथ फूलों की बौछार कर काशीवासियों ने मोदी का स्वागत किया. इसके बाद प्रधानमंत्री का रोडशो भदैनी से होते हुए सोनपुरा की तरफ बढ़ गया.

रोड शो लंका से अस्सी, शिवाला, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होकर दशाश्वमेध घाट पहुंचा, जहां प्रधानमंत्री समेत सभी लोग गंगा आरती में शामिल हुए. यहां से वह होटल डि पेरिस गए, जहां प्रबुद्धजनों से बातचीत की. मोदी डीरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे.

First Published : 25 Apr 2019, 10:37:57 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो