News Nation Logo
Banner

अयोध्या रैली में पीएम मोदी का सपा-बसपा और कांग्रेस पर हमला आतंकवाद को लेकर कही ये बात

पड़ोसी देश में कमजोर सरकार की वजह से आतंकवादी की फैक्ट्री है. ये आतंकवादियों को एक्सपोर्ट और इंपोर्ट करते हैं. ये आतंकी फैक्ट्री सीमापार से भारत के चुनाव नतीजों का इंतजार कर रही है

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 01 May 2019, 12:56:15 PM
फोटो - साभार - BJP4India

फोटो - साभार - BJP4India

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा, अंबेडकर नगर में सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, सपा-बसपा और कांग्रेस का आतंक पर नरमी का पुराना रिकॉर्ड रहा है. हमारी सुरक्षा एजेंसियां (Security Agencies) आतंक के मददगारों को पकड़ती थीं और ये वोट के लिए उनको छोड़ देते थे. जब से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आई है तब से देश में आतंकी हमले बंद हो गए हैं.

पीएम मोदी यहीं पर चुप नहीं हुए उन्होंने पाकिस्तान का नाम लिए बिना हमला बोलते हुए कहा, पड़ोसी देश में कमजोर सरकार की वजह से आतंकवादी की फैक्ट्री है. ये आतंकवादियों को एक्सपोर्ट और इंपोर्ट करते हैं. ये आतंकी फैक्ट्री सीमापार से भारत के चुनाव नतीजों का इंतजार कर रही है कि कब कोई कमजोर सरकार सत्ता में आए और हम एक बार फिर घुसपैठ करके आतंक मचाएं.

उन्होंने कहा यह नया हिंदुस्तान है जो पहले किसी को छेड़ता नहीं और अगर कोई उसे छेड़ेगा तो वो उसे छोड़ता नहीं. ये नया हिन्दुस्तान घर में घुसकर मारेगा. गोली का जवाब गोले से देगा. ये हम नहीं बोलते नहीं हैं ये जवान की उंगली बोलती है. आज ये सभी महामिलावटी फिर से केंद्र में एक मजबूर सरकार बनाने के चक्कर में हैं 2014 से पहले अयोध्या, फैजाबाद और अन्य जगह कैसे-कैसे धमाके हुए ये हम कैसे भूल सकते हैं. वो दिन हम कैसे भूल सकते हैं जब आए दिन भारत में हमला होता था. बीते पांच वर्ष में इस तरह के धमाकों की खबर आनी बंद हो गई हैं.

पीएम मोदी ने मया बाजार मेंं आयोजित रैली में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब आप जब कमल के फूल पर बटन दबाएंगे, इसका मतलब है कि आप अपने सपने बोएंगे, जो साकार होंगे. आप कमल के फूल पर बटन दबाएंगे, इसका मतलब आपके अंदर एक ऐसा देशभक्त उभरकर आएगा जो देश के लिए जिएगा. आप कमल का बटन दबाएंगे तो सीधे मुझे वोट देंगे.

First Published : 01 May 2019, 12:43:26 PM

For all the Latest Elections News, General Elections News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो