logo-image

चुनावी लाभ के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रहे प्रधानमंत्री: मायावती

चुनाव आयोग की बिना पूर्व अनुमति के प्रधानमंत्री ने देश के नाम प्रसारण क्यों व कैसे किया, जबकि देश में इमरजेंसी जैसे कोई हालात नहीं थे

Updated on: 28 Mar 2019, 11:55 AM

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग की बिना पूर्व अनुमति के प्रधानमंत्री ने देश के नाम प्रसारण क्यों व कैसे किया, जबकि देश में इमरजेंसी जैसे कोई हालात नहीं थे. उनका कहना है कि प्रधानमंत्री ने चुनावी लाभ लेने के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग किया है.

यह भी पढ़ें: अबकी बार किसकी सरकार : उत्तर प्रदेश में 80 सीटों का संग्राम, इस बार यूपी की जनता किसको वोट देगी ?

मायावती ने ट्वीट किया कि पिछले अनुभव साबित करते हैं कि भाजपा (BJP) के नेता नये-नये तरीकों से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने में माहिर और बदनाम रहे हैं. ऐसे में बुधवार को बिना पूर्व अनुमति के प्रधानमंत्री मोदी ने देश को संबोधित किया, जबकि इमरजेंसी जैसे कोई हालात नहीं थे। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान देशवासियों की सांसें थमी रहीं. मायावती ने चुनाव आयोग से इसपर सख्ती करने की बात कही है.

यह भी पढ़ें: चुनावी हलचल Live: पीएम मोदी आज तीन राज्यों में करेंगे अपना चुनाव प्रचार, प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरा

उन्होंने आगे लिखा है कि चुनाव आयोग द्वारा पीएम मोदी के कल के भाषण की जांच के लिए कमेटी बनाना अच्छी बात है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि आयोग की बिना पूर्व अनुमति के प्रधानमंत्री मोदी ने देश के नाम प्रसारण क्यों और कैसे किया, जबकि देश में इमरजेंसी जैसे कोई हालात नहीं थे। मायावती का स्पष्ट कहना है कि यह चुनावी लाभ लेने के लिए सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: आइए जानते हैं वरुण गांधी के संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर के बारे में