logo-image

Elections 2019: फूलन सेना ने सपा-बसपा महागठबंधन को दिया समर्थन, जानें क्या पड़ेगा प्रभाव

फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र निषाद ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की.

Updated on: 10 May 2019, 04:51 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के छठे व सातवें चरण के चुनाव में फूलन सेना ने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा (SP-BSP) गठबंधन प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है. फूलन सेना के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र निषाद ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह घोषणा की. 

यह भी पढ़ें- मायावती बोलीं- पीएम मोदी के आरोप बेतुके, 'महागठबंधन' नहीं जातिवादी

वीरेन्द्र निषाद ने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के निषाद समाज को ठगा है, इसीलिये निषाद समाज ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) को हराने के लिए यह निर्णय लिया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी भी इस मौके पर मौजूद रहे. 

उन्होंने बताया कि फूलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा को हिन्दू ह्रदय सम्राट बताया गया और हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद उत्तर प्रदेश सरकार निषाद समाज को एस सी / एस टी का प्रमाण पत्र नहीं दे रही है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि निषाद समाज उत्तर प्रदेश से बीजेपी का सफाया करने के लिए संकल्पित है.

यह भी पढ़ें- आजमगढ़ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की 4 जनसभाएं रद्द, सपा ने प्रशासन पर लगाए आरोप

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी (Ram Govind Chaudhary) ने कहा कि फूलन सेना का उत्तर प्रदेश के बीस जिलों मे व्यापक प्रभाव है. उन्होंने कहा कि छठे व सातवें चरण के चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को इससे बहुत लाभ पहुंचेगा.

यह वीडियो देखें-