logo-image

Pawan Singh Net Worth: कितनी संपत्ति के मालिक हैं पवन सिंह? हर महीने होती है इतनी कमाई

PaPawan Singh Net Worth: भोजपुरी अभिनेता से नेता बने पवन सिंह बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं...ऐसे में उनको लेकर इंटरनेट पर तमाम तरह की जानकारियां सर्च की जा रही हैं.

Updated on: 24 Apr 2024, 07:25 AM

New Delhi:

Pawan Singh Net Worth: अभिनेता से नेता बने भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह काराकाट से चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंचे. यहां भोजपुर और रोहतास जिले के पास दनवार में उनके समर्थकों ने पवन सिंह का भव्य स्वागत किया. यहां पवन सिंह ने रोड शो किया. उनके रोड शो में गाडियों का काफी लंबा काफिला दिखाई दिया. खुली गाड़ी में सवार पवन सिंह ने भी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का अभिनंदन स्वीकार किया. आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया था, लेकिन टिकट मिलने के अगले ही दिन भोजपुरी स्टार ने इस सीट से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. टीएमसी ने इस सीट से बिहारी बाबू यानी शत्रुघ्न सिन्हा को टिकट दिया है. 

जानें कितनी प्रोपर्टी के मालिक हैं पवन सिंह

दरअसल, पवन सिंह एक बड़े भोजपुरी स्टार हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग के दम पर पवन सिंह करोड़ों की कमाई करते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ करीब 50 से 65 करोड़ रुपए है. पवन सिंह एक फिल्म में काम करने के लिए 50 लाख रुपए तक फीस लेते हैं. जबकि एक गाने के लिए वह 3 से 3 लाख रुपए चार्ज करते हैं. इसके साथ ही उनकी वार्षिक कमाई लगभग 3 से 5 करोड़ रुपए है. अचल संपत्ति की बात करें तो उनके पास मुंबई और बिहार में करोड़ों की कीमत वाले आलीशान बंगले हैं. 

पवन सिंह के चुनाव प्रचार को लेकर क्या बोले खेसारी

पवन सिंह चुनाव प्रचार में अगर बुलाएंगे तो हम जाएंगे. मेरे लिए जाति कोई मायने नहीं रखता, कोई नेता मायने नहीं रखता, संबंध मायने रखता है. सबसे ऊपर बिहार का विकास है. बिहार के लोगों ने हमें बनाया है. तेजस्वी जी को बनाया है. कलाकार और जनता, सबको जनता ने बनाया है. वहीं, बीजेपी के 400 पार होने के सवाल पर खेसारी लाल यादव ने कहा यह राजनीतिक विषय है. मेरा विषय है बिहार का विकास. हम लोग मिलकर बात नहीं करेंगे तो मुझे नहीं लगता कि बिहार के विकास के लिए कोई बात करेगा.