logo-image

'भारत ही कर सकता है PoK का विकास', MP के सतना में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Rajnath Singh Satna Rally: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को मध्य प्रदेश के सतना में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में रामराज आकर ही रहेगा.

Updated on: 12 Apr 2024, 06:28 AM

नई दिल्ली:

Rajnath Singh Satna Rally: लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल जोरशोर से चुनावी रैलियां कर रहे हैं. गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के सतना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही कांग्रेस समेत सभी विपक्षी गठबंधन के सभी दलों पर जमकर वार किया. रक्षा मंत्री सिंह ने कहा कि भारत में रामराज आकर रहेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग हम पर आरोप लगाते हैं. उन्होंने रैली के दौरान जम्मू-कश्मीर से 370 अनुच्छेद को हटाने का भी जिक्र किया.

ये भी पढ़ें: रामलला का होगा सूर्य​ तिलक, IIT रुड़की के वैज्ञानिकों को मिली सफलता, जानें क्या है विधि 

सतना की जनसभा में क्या बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

मध्य प्रदेश के सतना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि, आज मैं मध्य प्रदेश की जनता को इस विशाल सभा के माध्यम से ये संदेश देकर जाना चाहता हूं भगवान राम अपनी झोपड़ी अपनी कुटिया से निकलकर राजमहल में प्रवेश कर चुके हैं, भारत में रामराज का आगाज होकर रहेगा. सिंह ने दावा करते हुए कहा कि भारत में रामराज आकर ही रहेगा कोई रोक नहीं सकता. 

कांग्रेस पर साधा निशाना

रक्ष मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि फिर भी कांग्रेस के लोग हम लोगों पर आरोप लगाते हैं, हम लोगों ने कहा था कि धारा 370 समाप्त करेंगे. चुकटी बजाकर समाप्त कर दिया. आज जम्मू-कश्मीर का वहीं दर्जा है जो हिन्दुस्तान के अन्य राज्यों का दर्जा है. राजनाथ सिंह ने कहा कि आज जम्मू-कश्मीर जिस तरीके से विकास के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें: इमरजेंसी के क्षण को याद कर भावुक हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कहा- बीमार मां के निधन पर भी मुझे पेरोल नहीं मिली

पीओके लोग भी भारत में आना चाहते होंगे- रक्षा मंत्री

मैं दावे के साथ कहता हूं मुझे लगता है मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं, मुझे लगता है कि पाक अधिकृत कश्मीर में रहने वाले लोगों को भी अब लगता है कि पाकिस्तान में हमारी विकास नहीं कर सकता है. विकास यदि कोई कर सकता है भारत ही कर सकता है प्रधानमंत्री मोदी ही कर सकते है. पीओके के लोग भी अब यही करते होंगे कि हम आप भारत वाले कश्मीर के साथ जाना चाहते हैं भारत के साथ जाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक पीओके का सवाल है तो वह हमारा हिस्सा था, आज है कल भी भी हमारा हिस्सा रहेगा.