logo-image

सुभासपा को खत्‍म करना चाहती है बीजेपी, अब 39 सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे: ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, आज भी हम BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. BJP ने अपना दल को 2 सीट दे दिया, लेकिन आज तक हमको 1 सीट नहीं दिया.

Updated on: 16 Apr 2019, 11:37 AM

नई दिल्‍ली:

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और उत्‍तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. राजभर ने लखनऊ में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, हमने BJP के साथ मिलकर 2017 में चुनाव लड़ा. 125 सीटों पर पूर्वांचल में हमने BJP को वोट दिलवाया. सरकार में हमे मंत्री बनाया गया. हमने गरीब वंचितों की आवाज उठाई.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, आज भी हम BJP के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहते हैं. BJP ने अपना दल को 2 सीट दे दिया, लेकिन आज तक हमको 1 सीट नहीं दिया. दूसरी ओर हमसे कहा जा रहा है कि BJP के सिंबल पर चुनाव लड़िये, लेकिन मैं अपनी पार्टी को खत्म नहीं होने दूंगा. हम कमल के निशान पर चुनाव नहीं लड़ेंगे.

अब हम उत्‍तर प्रदेश की 39 सीटों पर अपने प्रत्‍याशी उतारेंगे. हर समाज से हम उम्मीदवार उतारेंगे, जिनको अब तक सत्‍ता में हिस्सेदारी नहीं मिली. उन्‍होंने कहा- समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और बीजेपी ने एक भी टिकट राजभर जाति के व्यक्ति को नहीं दिया है.