logo-image

हेलीकॉप्‍टर उतारने की नहीं मिली अनुमति, अमित शाह की तबीयत खराब, झारग्राम रैली रद्द

एक दिन पहले ही बीजेपी ने मिशन बंगाल की शुरुआत मालदा में अमित शाह की रैली के माध्‍यम से की थी, लेकिन शाम को उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्‍हें दिल्‍ली लौटना पड़ा.

Updated on: 23 Jan 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

तबीयत खराब होने से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पश्‍चिम बंगाल से दिल्‍ली लौट आए हैं. उधर, आज तक की खबर के अनुसार झारग्राम में रैली के लिए उनके हेलीकॉप्‍टर के लैंडिंग के लिए प्रशासन ने अनुमति नहीं दी, लिहाजा अमित शाह की रैली रद कर दी गई है. एक दिन पहले ही बीजेपी ने मिशन बंगाल की शुरुआत मालदा में अमित शाह की रैली के माध्‍यम से की थी, लेकिन शाम को उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्‍हें दिल्‍ली लौटना पड़ा. 

यह भी पढ़ें : ममता दी को डर था कि रथयात्रा निकली तो उनकी अंतिम यात्रा निकल जाएगीः अमित शाह

आज बुधवार को उन्हें झारग्राम में रैली करनी थी, लेकिन आजतक की खबर के अनुसार हेलिकॉप्टर लैंडिंग की परमिशन नहीं मिलने के चलते रैली रद्द करनी पड़ी है. मालदा की तरह ही अब झारग्राम में भी अमित शाह के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं मिली. इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था. वहां अंतिम समय में एक निजी होटल के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर को उतारा गया.

झारग्राम की जिलाधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी को हेलिकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है, जिसकी वजह से पार्टी नेता रातभर डीएम को मनाते नजर आए. परमिशन ना मिलने के बाद अब बीजेपी ने डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करने की ठानी. हालांकि, अब रैली रद्द करने का फैसला किया गया है. महिला जिलाधिकारी होने के चलते पार्टी की ओर से महिला मोर्चा को आगे किया गया. महिला मोर्चा की ओर से डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें : General Elections 2019: NDA के इस पूर्व संयोजक के पास है मोदी सरकार को हटाने का फार्मूला

उधर, बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अमित शाह की तबियत ठीक नहीं है और तेज़ बुखार है. स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद वे अस्पताल में भर्ती हुए और कुछ दिन पहले ही उन्हें छुट्टी मिली थी. उन्होंने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह किसी भी रैली में शामिल नहीं होंगे. मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में अमित शाह ममता सरकार पर जमकर बरसे थे.