logo-image

नितिन गडकरी बोले, एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी, पिछली बार से मिलेंगी ज्यादा सीटें

देश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है.

Updated on: 22 Mar 2019, 12:59 PM

नई दिल्ली:

देश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. कांग्रेस और बीजेपी आमने-सामने नजर आ रही है, लेकिन अगला प्रधानमंत्री कौन होगा इसे लेकर नेता बयानबाजी कर रहे हैं. बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पीएम पद के लिए नरेंद्र मोदी को बेहतर बताया. उन्होंने कहा, 2014 के मुकाबले इस बार बीजेपी को ज्यादा सीटें मिलेंगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा, देश को ईंट का जवाब पत्‍थर से देने वाला पीएम मिला, जो काम 50 साल में नहीं हुआ वो 5 साल में हुआ. पाकिस्तान मीडिया की तरह यहां के विपक्ष नेता भी हैं. लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत का भरोसा है. उन्होंने कहा, भारत ने पूरी दुनिया में अलग पहचान बनाई है. देश की सुरक्षा पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा का विवादित बयान, कहा-पुलवामा जैसे हमले होते रहते हैं, एयर स्ट्राइक सही नहीं

नितिन गडकरी ने कहा, बीजेपी को आरएसएस कंट्रोल नहीं करता है. आरएसएस और बीजेपी के विचारों में काफी समानता है. देश का पीएम किसी पार्टी का नहीं होता है. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी फिर से देश के पीएम बनेंगे. इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ज्यादा सीटों से जीत हासिल करेगी. बीजेपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.