logo-image

Lok Sabha Election 2019: नक्सलियों ने झारखंड के पूर्व CM अर्जुन मुंडा का ऑफिस बम से उड़ाया

नक्सलियों ने पलामू में भी एक घटना को अंजाम दिया था. नक्सलियों ने अबकी बार खूंटी संसदीय क्षेत्र के खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी के दफ्तर पर हमला बोला है.

Updated on: 03 May 2019, 11:33 AM

नई दिल्ली:

Lok Sabha Election 2019 - नक्‍सलियों का आतंक फिलहाल रुकता नहीं दिखाई दे रहा है. अभी दो दिन पहले महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सी-16 जवानों की एक गाड़ी को आईडी विस्फोट से उड़ा दिया था. अब नक्सलियों ने झारखंड में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय को बम से उड़ा दिया है. इसके पहले नक्सलियों ने पलामू में भी एक घटना को अंजाम दिया था. नक्सलियों ने अबकी बार खूंटी संसदीय क्षेत्र के खरसावां में नक्सलियों ने बीजेपी के दफ्तर पर हमला बोला है. नक्सलियों ने यह हमला गुरुवार रात करीब एक बजे के आसपास किया खरसावां के चांदनी चौक स्थित बीजेपी कार्यालय को उड़ाने के बाद वहां नक्‍सली पोस्‍टर भी छोड़े गए हैं इन पोस्टरों पर नक्सलियों ने वोट बहिष्‍कार की धमकी दी है

मीडिया में आईं खबरों में बताया गया है कि गुरुवार की रात 4 की संख्या में हथियारबंद नक्सलियों ने पहले पार्टी ऑफिस में सो रहे प्रचार वाहन चालकों को अपने कब्जे में लिया। फिर उन्होंने पार्टी कार्यालय को बम से उड़ा दिया. हालांकि , बाद में पार्टी कार्यालय को उड़ाने के बाद सभी ड्राइवरों को छोड़ दिया गया. इधर पार्टी कार्यालय को बम से उड़ाने की सूचना पर भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवार पूर्व मुख्‍यमंत्री अर्जुन मुंडा भी मौके पर पहुंच गए हैं. एसपी चंदन कुमार सिन्‍हा भी घटनास्‍थल पर बम विस्‍फोट की पड़ताल कर रहे हैं. विस्‍तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने झारखंड के पूर्व सीएम और झारखंड के मुख्यमंत्री के कार्यालय को सैंड़कों की संख्या में आए नक्सलियों ने बम से उड़ा दिया. यह पहला मौका नहीं है जब नक्‍सलियों ने किसी ऐसी घटना को अंजाम दिया हो यहां से पहले नक्सलियों ने पलामू के बीजेपी दफ्तर को निशाना बनाया था। इस बार उनके निशाने पर खूंटी संसदीय क्षेत्र के खरसावां में बीजेपी के दफ्तर उनके निशाने पर था। बताया जा रहा है कि, गुरुवार रात करीब एक बजे यह बम विस्फोट किया गया। खरसावां के चांदनी चौक स्थित भाजपा कार्यालय को उड़ाने के बाद वहां नक्‍सली पोस्‍टर भी छोड़े गए हैं। जिसमें वोट बहिष्‍कार की धमकी दी गई है.