logo-image

Mission Shakti: नवजोत सिंह सिद्धू ने PM मोदी पर किया कटाक्ष, बोले- अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस आओ

अपने बयानों से अक्‍सर कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है .

Updated on: 28 Mar 2019, 07:22 AM

नई दिल्‍ली:

अपने बयानों से अक्‍सर कांग्रेस के लिए मुसीबत खड़ी करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है . उन्होंने ट्वीट कर कहा- 2019 का लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका है, मगर कोई बीजेपी नेता अब तक विकास के मुद्दों पर बात नहीं कर रहा. बहुत दुखद.

अपने ट्वीट में सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Tweet)ने फिर आगे कहा-बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, राफेल आदि मुद्दों से मत भटकाइए. जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ! दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान का एक पुराना ट्वीट निकालकर उसी भाषा में तंज कसने की कोशिश की. उस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- 2014 के लोकसभा चुनाव का कैंपेन आखिरी चरण में है, मगर किसी कांग्रेस नेता ने विकास के मुद्दे पर बात नहीं की....बहुत दुखद.

पहले भी कई बार साध चुके हैं सिद्धू निशाना

बीजेपी से कांग्रेस में जाने और पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर कई बार निशाना साध चुके हैं. इससे पहले पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस (Pakistan National Day) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा शुभकामना संदेश भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.

सिद्धू ने विंग कमांडर अभिनंदन की रिहाई के लिए इमरान खान का धन्यवाद भी किया और ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की थी. इसके बाद मुश्‍किल में आई कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने उनके बयान से पल्ला झाड़ते हुए इसे उनकी निजी राय बताया. उन्होंने कहा था कि मौजूदा माहौल में पार्टी पाक से बातचीत के पक्ष में नहीं है.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्वीट किया, 'तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला.' नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और नवाज शरीफ की एक तस्वीर भी शेयर की थी. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू उस समय विवादों में आ गए थे जब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के साथ गले मिलने की उनकी फोटो वायरल हुई थी.