logo-image

चुनाव की आड़ में नरेंद्र मोदी बंगाल में चला रहे हैं समानांतर सरकार: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को साउथ 24 परगना में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया.

Updated on: 12 May 2019, 08:48 PM

highlights

  • ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • मोदी को बताया सबसे बड़ा दंगाई
  • मोदी ने मेरा और बंगाला का अपमान किया

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण यानी सातवें फेज के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को साउथ 24 परगना में सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर वार किया. ममता बनर्जी ने कहा, 'नरेंद्र मोदी चुनाव की आड़ में बंगाल में समानांतर सरकार चला रहे हैं. हमलोग सबकुछ चुपचाप सहन कर रहे हैं. हमारी शालीनता को हमारी कमजोरी नहीं माना जाना चाहिए.'

इसके साथ ममता बनर्जी ने कहा कि आप लोगों ने मेरा और बंगाल का अपमान किया है. आप मुझे सरकार चलाने की अनुमति भी नहीं देते हैं. मेरे राज्य की कानून-व्यवस्था में हस्तक्षेप करने वाले आप कौन हैं?

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में 54.29 प्रतिशत मतदान हुआ, जानिए कहां कितने प्रतिशत वोट पड़े

इसके साथ ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि देश में मोदी से बड़ा कोई दंगाई नहीं है. मुझे याद है, जब 2002 में गुजरात में दंगे हुए थे, तब अटल जी (तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी) ने उन्हें (नरेंद्र मोदी) राजधर्म (निष्पक्ष शासन) का पालन करने का निर्देश दिया था. अटल जी ने उन्हें चेतावनी भी दी थी कि वह गुजरात सरकार को भंग कर देंगे.