logo-image

पश्चिम बंगाल के नादिया से लापता नोडल अधिकारी सुरक्षित मिले, जानिए क्या है मामला

नादिया प्रशासन ने कृष्णनगर के कोतवाली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. रॉय की पत्नी अनिशा जश ने भी 18 अप्रैल को पुलिस के पास एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

Updated on: 25 Apr 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में अपने कार्यालय से गायब हो चुके चुनाव आयोग के नोडल अधिकारी अर्नब रॉय को सीआईडी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा से सुरक्षित वापस ले लिया है. 30 वर्षीय अधिकारी रानाघाट संसदीय क्षेत्र के लिए ईवीएम और वीवीपीएटी के प्रभारी बनाए गए थे. नादिया प्रशासन ने कृष्णनगर के कोतवाली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. रॉय की पत्नी अनिशा जश ने भी 18 अप्रैल को पुलिस के पास एक गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

सीआईडी अफसर ने पीटीआई को बताया कि हमने उनका मोबाइल फोन ट्रैक किया तो पाया कि वो सुबह हावड़ा स्थित मिस्टर रॉय के घर पर थे वो सुरक्षित थे सीआईडी ​​अधिकारी ने यह भी कहा कि रॉय काफी थके हुए दिखाई दे रहे थे. यह पूछे जाने पर कि क्या रॉय का अपहरण किया गया था या वह खुद ही कहीं छिप गए थे. अधिकारी ने कहा, हम उनसे इस बात का पता लगाने की कोशिश करेंगे कि वास्तव में क्या किया गया था. नादिया के जिला मजिस्ट्रेट ने बताया वो बिलकुल सुरक्षित हैं हमने उन्हें ढूंढ निकाला है वो अपनी ससुराल में हैं.